'My Result Plus

सिस्तेमा का 18 जनवरी के बाद भी सेवाएं जारी रखने का इरादा

नई दिल्ली/एजेंसी Updated Thu, 27 Dec 2012 11:47 PM IST
intend to continue operations beyond jan 18 2013 says sstl
ख़बर सुनें
दूरसंचार कंपनी सिस्तेमा श्याम टेलीसर्विसेज (एसएसटीएल) ने अपने ग्राहकों से कहा है कि 18 जनवरी 2013 के बाद भी उसका देश में अपना परिचालन जारी रखने का इरादा है। सुप्रीम कोर्ट ने एसएसटीएल का लाइसेंस निरस्त कर दिया है, जिसकी वैधता आगामी 18 जनवरी तक ही है। कंपनी ने कहा है कि वह देश में अपनी सेवाएं जारी रखने के लिए आगे कदम उठा रही है।

एमटीएस ब्रांड से सेवाएं देने वाली कंपनी ने ग्राहकों को दिए अपने संदेश में कहा है कि वह अपने ग्राहकों और भारत में किए गए निवेश को देखते हुए अपनी सेवाएं 18 जनवरी 2013 के बाद भी जारी रखने का इरादा रखती है। एसएसटीएल ने कहा कि कोर्ट के निर्णय से उसके राजस्थान सर्किल के लाइसेंस पर कोई असर नहीं होगा और कंपनी वहां अपनी सेवाएं जारी रख सकेगी। मालूम हो कि, अक्तूबर 2012 के आखिर तक कंपनी के ग्राहकों की संख्या 1.6 करोड़ से अधिक दर्ज की गई। टूजी स्पेक्ट्रम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने विगत 2 फरवरी को एसएसटीएल के 21 लाइसेंस निरस्त कर दिए थे। एसएसटीएल के अलावा कई और कंपनियों के लाइसेंस अदालत ने निरस्त किए थे।

Spotlight

Related Videos

‘टिप टिप बरसा पानी’ में ‘आग लगाने’ उतरीं सपना और अर्शी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान का डांस करते हुए एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बिग बॉस के घर में दोनों के झगड़े भी खूब चर्चा में रहे। बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो सपना चौधरी के भाई की शादी का है।

22 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen