विज्ञापन

सैमसंग डिशवाशर्स सेगमेंट में उतरा

New Product Updated Sat, 16 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
Samsung-landed-in-diswashers-segment
ख़बर सुनें
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने भारतीय डिशवाशर्स सेगमेंट में प्रवेश करते हुए स्मार्ट और पावरफुल डीडब्लू-एफएन320टी डिशवाशर पेश किया है। कंपनी का कहना है कि पानी, बिजली और डिटरजेंट के कम उपयोग के साथ यह डिशवाशर परफेक्ट हाइजेनिक वॉश देने में सक्षम है।
विज्ञापन

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट महेश कृष्णन ने बताया कि मॉडर्न- डे कीचन को सुविधाजनक बनाने के लिए यह डिशवाशर डिजाइन किया गया है। इसकी इंटेसिव वॉश प्रोग्राम, पॉवर 3 नोज़ल स्प्रे, डिले स्टार्ट, हाफ लोड, फ्लेक्सिजबल रैक्स जैसी खूबियां भारतीय कूकिंग स्टाइल और बर्तनों के लिए उपयुक्त है।
सैमसंग डीडब्लू-एफएन320टी के अंदर प्रत्येक घटक-वॉटर पंप्स फ्लो मीटर्स और स्प्रे आर्म्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह सबसे तेज, सबसे एडवांस्ड क्लिनिंग आपरेशंस उपलब्ध कराता है। इस डिशवॉशर का एक्सटीरियर फिंगरप्रिंट-रेसिस्टेंट स्टैनलेस स्टील से बना है।
मशीन के बाहरी रूप की तरह ही इसके अंदरूनी हिस्से भी स्टैनलेस स्टील से बने हैं, जिसमें स्टील टब और स्प्रे आर्म्स बने हैं। सैमसंग डीडब्लू-एफएन320टी का इंस्टॉलेशन बेहद जल्दी तथा आसानी से किया जा सकता है। इसके साथ एक साल की वारंटी भी है। कंपनी ने इसकी कीमत 31,990 रुपये रखी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us