बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

भारत में लांच हुआ सैमसंग गैलेक्सी S3

New Product Updated Thu, 31 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
Samsung-Galaxy-S3-launched-in-India

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
सैमसंग इलेक्ट्रानिक्स ने अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और आवाज पहचानने की तकनीक से लैस स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी एस3’ को भारतीय बाजार में पेश कर दिया। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 43,180 रुपये रखी गई है। गैलेस्सी एस3 को दो दिन पहले यूरोपीय बाजार में उतारा गया है।
विज्ञापन


कंपनी के दक्षिण पश्चिम एशिया के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी बीओ पार्क ने इसे यहां पेश कर बताया कि भारत में स्मार्टफोन की मांग में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसके मद्देनजर सैमसंग ने गैलेक्सी एस2 और गैलेक्सी नोट के बाद इस अत्याधुनिक स्मार्टफोन गैलेक्सी एस3 को उतारा है। उन्होंने कहा कि अब इसे दुनिया के दूसरे बाजारों में भी पेश किया जाएगा।


कंपनी के मोबाइल एवं आईटी कारोबार के लिए भारत को प्रमुख बाजार बताते हुए पार्क ने कहा कि यहां के युवाओं और कारोबारियों की जरूरतों के अनुरूप गैलेक्सी एस3 को बनाया गया है। इसमें पीछे का कैमरा 8 मेगापिक्सल और आगे का कैमरा 1.9 मेगापिक्सल का है। यह एंड्रायड 4.0 और आइसक्रीम सैंडविच प्रौद्योगिकी पर आधारित है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 43,180 रुपये है। हालांकि, पार्क ने यूरोप में इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया। गैलेक्सी एस3 की बिक्री के लिए वोडाफोन के साथ करार किया जा चुका है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us