भारत में लांच हुआ सैमसंग गैलेक्सी S3

New Product Updated Thu, 31 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
Samsung-Galaxy-S3-launched-in-India
ख़बर सुनें
सैमसंग इलेक्ट्रानिक्स ने अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और आवाज पहचानने की तकनीक से लैस स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी एस3’ को भारतीय बाजार में पेश कर दिया। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 43,180 रुपये रखी गई है। गैलेस्सी एस3 को दो दिन पहले यूरोपीय बाजार में उतारा गया है।
विज्ञापन

कंपनी के दक्षिण पश्चिम एशिया के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी बीओ पार्क ने इसे यहां पेश कर बताया कि भारत में स्मार्टफोन की मांग में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसके मद्देनजर सैमसंग ने गैलेक्सी एस2 और गैलेक्सी नोट के बाद इस अत्याधुनिक स्मार्टफोन गैलेक्सी एस3 को उतारा है। उन्होंने कहा कि अब इसे दुनिया के दूसरे बाजारों में भी पेश किया जाएगा।
कंपनी के मोबाइल एवं आईटी कारोबार के लिए भारत को प्रमुख बाजार बताते हुए पार्क ने कहा कि यहां के युवाओं और कारोबारियों की जरूरतों के अनुरूप गैलेक्सी एस3 को बनाया गया है। इसमें पीछे का कैमरा 8 मेगापिक्सल और आगे का कैमरा 1.9 मेगापिक्सल का है। यह एंड्रायड 4.0 और आइसक्रीम सैंडविच प्रौद्योगिकी पर आधारित है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 43,180 रुपये है। हालांकि, पार्क ने यूरोप में इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया। गैलेक्सी एस3 की बिक्री के लिए वोडाफोन के साथ करार किया जा चुका है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us