रिबॉक कंपनी को 8,700 करोड़ रुपए का चूना

Market Updated Wed, 23 May 2012 12:00 PM IST
Reebok-company-cheated-of-Rs-8700-crore
ख़बर सुनें
देश में रिबॉक कंपनी के पूर्व कर्मचारियों द्वारा करोड़ों रूपए की हेराफेरी का मामला सामने आया है। पुलिस ने कंपनी के पूर्व चीफ ऑपरेटिंग अधिकारी विष्णु भगत और मैनेजिंग डॉयरेक्टर सुबेंदर सिंह पर कथित रूप से 8,700 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। दोनों कर्मचारियों के खिलाफ मंगलवार को पुलिस ने वित्तीय अनियमितताओं के तहत मामला दर्ज किया था।
पुलिस के अनुसार विष्णु भट्ट और सुबेंदर सिंह ने कंपनी को बिना बताए चार गोदाम किराए पर लिए, जहां पर वे कंपनी के मॉल को जमा करके देशभर में अवैध तरीके से बेच देते थे।

सिंह और भट्ट कंपनी में दावा करते कि उन्होंने सारे सामान को डीलरों के पास भेज दिया है। इस तरह ये पिछले पांच साल तक कंपनी को जाली बिल पेश करके सामान को बुक कराने की रिपोर्ट देते थे।

कंपनी के डॉयरेक्टर शहीम पाधथ ने बताया कि मार्च 2012 में इस मामले के सामने आने के बाद दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। धोखाधड़ी के आरोप के बाद सुबेंदर सिंह और भट्ट की सेवाएं कंपनी से समाप्त कर दी गई। इस मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने शिकायत को सही पाया।

Spotlight

Related Videos

दिल्ली मेट्रो स्टेशन की डराने वाला VIDEO, ड्राइवर के उड़े होश

दिल्ली के शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स ने प्लेटफॉर्म बदलने के लिए मेट्रो ट्रेक का ही रास्ता चुन लिया।

23 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen