विज्ञापन
विज्ञापन

दूल्हा फंसा जाम में, सेहरा ले भागा बंदर

जानीखुर्द (मेरठ)/अमर उजाला ब्यूरो। Updated Tue, 11 Dec 2012 10:12 AM IST
groom stuck in jam monkey pick his sehra
ख़बर सुनें
शादियों के दिनों में आदमी तो आदमी बंदर को भी दूल्हा बनने का शौक चढ़ जाता है। इसकी एक बानगी मेरठ में देखने को मिली जहां बंदर दूल्हे का सेहरा ले भागा। दूल्हे का बारात गंगनहर पुल पर लगे जाम में फंसी थी और दूल्हा कार में बैठा था। एकाएक कहीं से उछल कर बंदर आया और लपक कर दूल्हे का सेहरा ले भागा।
विज्ञापन
जैसे ही बंदर ने सेहरा उठाया, हड़कंप मच गया। बाराती बंदर के पीछे दौड़ पड़े। बंदर आगे-आगे और बाराती पीछे-पीछे। काफी देर तक छकाने के बाद बंदर ने पेड़ से सेहरा गिराया तब जाकर बारातियों और दूल्हे की जान में जान आई।

मामला मेरठ का है जहां टटीरी कसबा (बागपत) से एक बारात मेरठ जा रही थी। मेरठ-बागपत मार्ग स्थित जानी गंगनहर पुल पर लगे जाम में बरात की कारें फंस गई। इस दौरान कार के डैश बोर्ड रखे दूल्हे के सेहरे को एक बंदर ले भागा। इससे हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बाराती भी बंदर के पीछे भागे। भागते-भागते बंदर एक पेड़ पर जा चढ़ा। अब बारात में शामिल लोग परेशान।

इस दौरान दूल्हे और अन्या बारातियों ने उसे खाने की चीजें देकर टोपी लेने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। कुछ बारातियों ने उसे पत्थर मारने की कोशिश की तो वह काटने को दौड़ पड़ा। इससे लोग परेशान हो गए। हालांकि काफी देर बंदर ने सेहरे को पेड़ से नीचे गिरा दिया। इसके बाद बारातियों और दूल्हे की जान में जान आई और लोग मेरठ के लिए रवाना हो सके।
विज्ञापन

Recommended

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी
Invertis university

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी

संतान के उज्वल भविष्य व लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं संतान गोपाल पाठ व हवन - 24 अगस्त
Astrology Services

संतान के उज्वल भविष्य व लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं संतान गोपाल पाठ व हवन - 24 अगस्त

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

बुमराह का कमाल, भारतीय टेस्ट इतिहास में सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले बनें पहले गेंदबाज

तेज गेंदबाज बुमराह ने भारतीय क्रिकेट के इतिहास में कामयाबी की एक नई दास्तान लिखी है। बुमराह भारतीय टेस्ट इतिहास में सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। देखिए पूरी खबर

24 अगस्त 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree