विज्ञापन

एकदम फिल्मी, ऑपरेशन रहा नाकाम, एक चोट ने लौटा दी आंखें

टीम डिजिटल/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 13 May 2016 12:58 PM IST
after falling blind women regains her eyesight
विज्ञापन
ख़बर सुनें
ऐसा सिर्फ आपने फिल्मों में देखा होगा कि किसी इंसान का एक्सीडेंट हो जाता है और उसकी याददाश्त या आंखों की रोशनी वापस आ जाती है। लेकिन अगर आपको सच में ऐसे इंसान के बारे में पता चले तो कैसा लगेगा? झटका ही न। लेकिन ये सच है। 
विज्ञापन
ऐसा हुआ दक्षिण फ्लोरिडा की रहने वाली 70 वर्षीय मैरी एन फ्रेंको के साथ। साल 1995 में एक कार दुर्घटना में इनकी आंखों की रोशनी चली गई। एक बड़े ऑपरेशन से गुजरने के बाद भी उनकी आंखों की रोशनी वापस न आ सकी। 
 
और रोशनी आई भी तो किसी फिल्मी कहानी की तरह। बीस साल बाद एकाएक गिरकर सिर पर चोट लगने से उनकी आंखें फिर से देखने लगीं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

महिला ने इस घटना को माना चमत्कार

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सबरीमाला: इस दावे से शुरू हुई थी मंदिर में महिलाओं के प्रवेश की कहानी

सबरीमाला मंदिर में ये है अब तक की पूरी कहानी, जानें कब क्या हुआ।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

सैमसंग गैलेक्सी ए9 2018 अनबॉक्सिंग, देखें कैसे काम करते हैं चारों कैमरे

सैमसंग ने आखिरकार भारत में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A9 (2018) लांच कर दिया है। सैमसंग गैलेक्सी ए9 2018 दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 4 रियर कैमरे दिए गए हैं। आइए देखते हैं Samsung Galaxy A9 (2018 की अनबॉक्सिंग

21 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree