मजे के लिए उसके साथ रिश्ते में हूं लेकिन वो परफेक्ट सेक्सुअल पार्टनर है

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 18 Oct 2014 12:37 PM IST
विज्ञापन
My relationship with a married man is just sexual, but I’ll miss him if it ends

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
ये जरूरी नहीं कि जो आपका हमसफर हो वही आपका बेस्ट सेक्सुअल पार्टनर भी हो। जी हां, दीपिका (बदला नाम) के साथ भी ऐसा ही हुआ है।
विज्ञापन

द गार्जियन पर दीपिका लिखती हैं कि सेक्स मुझे सूट करता है लेकिन मैं एक शादीशुदा पुरुष हिंमाशु (बदल नाम) के साथ सेक्स रिलेशनशिप में हूं। मुझे दुख होगा अगर हम अलग हो गए तो क्योंकि हमारे सेक्सुअल रिलेशनशिप को पांच साल हो गए हैं और वो मेरा परफेक्ट सेक्स पार्टनर है।
हमारी मुलाकात यूं ही अचानक हो गई थी। उसके बाद मेल और मैसेज का सिलसिला शुरू हो गया। वो अपनी बीवी और बच्चों के साथ खुश है। लेकिन हमारा सेक्सुअल रिश्ता भी बहुत अच्छा चल रहा है और हमने अलग होने की के बारे में भी नहीं सोचा है।
हमारा सेक्सुअल रिलेशनशिप बहुत क्रिएटिव है। हमारा रिश्ता पूरी तरह से सेक्स पर टिका है। मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है। वो मेरा परफेक्ट सेक्सुअल पार्टनर है। लेकिन मैं सोच कर परेशान हो जाती हूं कि तब क्या होगा जब हम अलग होंगे?

आप क्या सोचते हैं दीपिका को क्या करना चाहिए? क्या दीपिका को पहले ही अपने इस रिश्ते से ब्रेक ले लेना चाहिए? क्या दीपिका को शादी कर लेनी चाहिए? क्या दीपिका को नया ब्वॉयफ्रेंड बनाना चाहिए?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X