फेंटेसी को नजरअंदाज करता है पार्टनर!

अमर उजाला, दिल्ली Updated Mon, 20 Jan 2014 01:45 PM IST
My husband won't indulge my favourite sexual fantasy
आप बहुत ज्यादा सेक्स फेंटेसी करते हैं लेकिन आपके पार्टनर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, तो ऐसे में क्या करना चाहिए?

पढ़िए, इन लड़कियों के ब्रेस्‍ट वरदान नहीं, अभिशाप हैं

डेली मेल पर प्रकाशित एक रिपोर्ट में एक महिला ने अपने पति की ऐसी ही समस्या के बारे में बताते हुए कहा कि पति से मिलने पहले इस महिला के कई अफेयर रह चुके हैं लेकिन अब वह अपने पति के सा‌थ बेडरूम में काफी कुछ मिस करती हूं।

पढ़िए, ये हैं कामेच्‍छा बढ़ाने के आसान उपाय

जब यह महिला अपने पति को अपनी सेक्सुअल फेंटेसी का इस्तेमाल करने के लिए कहती हूं तो इसका ‌पति इसे पागलपन समझकर रूचि नहीं लेता।

देखिए, इस हसीना को भाती हैं मूंछें

इसके जवाब में सेक्स एडवाइजर्स कहते हैं कि ये जरूरी नहीं कि पिछले प्रेमियों की तरह पति भी बेडरूम में वैसा ही व्यवहार करें जैसा महिलाएं चाहती हैं। बहुत से पुरुषों को ये बात रास नहीं आती कि वे सेक्सुअल फेंटेसी करें।

देखिए, मोटापे के बाद भी खूब पॉपुलर हैं ये हॉट लड़कियां

वैसे भी ये जरूरी नहीं कि हर कोई एक जैसी सेक्सुअल फेंटेसी करें। ऐसे में आपको चाहिए कि आप ये जानें आपका पति आपके लिए क्या-क्या कर सकता है। आपको अपने पति की नेचुरल चीजों का सम्मान करना चाहिए।

देखिए, इन लड़कियों के 'ब्रेस्‍ट' सोशल मीडिया पर हुए पॉपुलर

आप चाहे तो अपने पति के साथ सेक्सुअल फेंटेसी करके उन्हें उत्तेजित कर सकती हैं। उनकी आंखों पर रेड सिल्क की पट्टी बांध सकती हैं। हो सकता है कि आपका पहला कदम उठाने से आपका पार्टनर भी कुछ फेंटेसी करें लेकिन अगर ऐसा ना हो तो आपको निराश नहीं महसूस करना चाहिए।

देखिए, कपड़े उतार घोड़े से लेकर खंभे तक पर चढ़ी शर्लिन

Spotlight

Most Read

18+ Archives

खतरा

बाढ़ से निपटने के लिए प्रशासन और ग्रामीणों ने शुरू की तैयारी

13 जुलाई 2017

Related Videos

सालों पहले रखा बॉलीवुड में कदम, आज हैं ये टॉप की हीरोइनें

क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड में डेब्यू करे 20 साल हो गए हैं। ऐसी ही और भी एक्ट्रेस हैं जिन्हें इस इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं और अब वे कामयाबी के शिखर पर हैं।

22 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper