विज्ञापन

अपनी से आधी उम्र की लड़की से प्यार है क्या करुं?

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 05 Mar 2016 10:34 PM IST
Mad year but I now love a waitress half my age
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कई बार आपके सामने बहुत से विकल्प होते हैं लेकिन आप नजरअंदाज कर देते हैं। जब कोई खास मौका आता है तो आपको कोई अपना बहुत खास लगने लगता है।
विज्ञापन
पढ़िए,बिना सेक्स औरतों को यूं दे सेक्स का मजा

आप उसके साथ वक्त गुजारने के सपने देखने लगते हैँ, लेकिन समस्या तब आती है जब वो आपकी आधी उम्र का हो।

पढ़िए, ऑर्गेज्म नहीं, आत्मविश्वास पाने का जरिया है न्यूड योगा

ऐसा ही हुआ है एक पुरुष के साथ। द सन की सेक्स एक्सपर्ट को अपनी समस्या बताते हुए ये पुरुष कहता है कि, मैंने पिछले साल दर्जनों लड़कियों के साथ सेक्स किया है। इनमें से कई लड़कियों ने रिलेशनशिप में रहने की इच्छा जाहिर की लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

देखिए, कैसे दो कपड़ों में अपना बदन दिखा रही है ये हसीना

अब मुझे सचमुच एक ऐसी लड़की मिल गई है जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं और उसके लिए स्पेशल फीलिंग्स महसूस करता हूं। लेकिन समस्या ये है कि वो मेरी उम्र से आधी उम्र की है।

पढ़िए, सेक्स संतुष्टि ना मिलने पर हस्तमैथुन करती हैं औरतें

मेरी उम्र 42 साल है और मुझे अपनी पत्नी से अलग हुए 3 साल हो चुके हैं। मेरी पत्‍नी ने मुझे इसीलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसको लगता है कि मैं शादी के लिए नहीं बना हूं। मैं बार में काम करता हूं ऐसे में मेरे पास लड़कियों के आने के मौके भी खूब होते हैं।

देखिए, पूनम नहीं, अब शर्लिन की फोटो से गर्माया ट्विटर

मैं जिस लड़की से प्यार करता हूं वो 19 साल की है। वो हमारे ही बार में वेट्रेस है। मैंने उस लड़की को एक सप्ताह के अंदर ही डेट पर चलेन का ऑफर दे दिया था। हमारे बीच सेक्स संबंध भी है। हमारी सेक्स लाइफ बहुत रोमांचक है और वो सेक्स के दौरान खूब सेक्स फेंटेसी भी करती है।

देखिए, अरे! ये क्या, गाड़ी में ही एक-दूसरे को चूमने लगी ये लड़कियां

वो बहुत ही खूबसूरत है। जब वो मेरे पास नहीं होती तो मैं उसे बहुत याद करता हूं। मैं जानता हूं कि हमारी उम्र में बहुत फर्क है।

देखिए, कौन है ये हसीना, जिसे अपने बड़े ब्रेस्ट पर गर्व है

मैं अब शादी के चक्कर में भी नहीं पड़ सकता और ना ही और बच्चे चाहता। ये सब बातें वो भी जानती है लेकिन वो फिर भी मेरे साथ है।

देखिए, किसके इंतजार में दो कपड़ों में घूम रही है ये लड़की

इस पुरुष की समस्या का समाधान बताते हुए द सन की सेक्स एक्सपर्ट कहती हैँ कि ये कहना जल्दबाजी होगी लेकिन संभव है कि लड़की की फीलिंग्स समय के साथ बदल सकती हैं।

देखिए, कौन है ये बड़े 'बट' वाली हसीना

फिलहाल वो शादी और बच्चे के बारे में नहीं सोच रही है। संभव है कि वो लड़की 10 साल बाद शादी और बच्चे के बारे में सोचे।

ऐसे रिश्ते में हो सकता है कि आपको जो चाहे वो मिल रहा हो लेकिन ये भी हो सकता है कि समय की मांग के साथ आपकी गर्लफ्रेंड जो चाहती है आप उसे ना दे पाएं।

देखिए, ऐसा पोल डांस पहले कभी नहीं देखा होगा आपने

ऐसे रिलेशन‌शिप में अभी आपको कुछ दिखाई ना दे रहा ‌हो लेकिन आप दोनों को अपनी आंखें खुली रखनी होंगी और आने वाली चुनौतियों को स्वीकार करना होगा।

देखिए, शर्लिन को देख माइली साइरस भी चढ़ी घोड़े पर न्यूड

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

घबराएं नहीं, पुलिस को बताएं, जेल में होंगे अपराधी

अमर उजाला के नारी गरिमा के साझा संकल्प ‘अपराजिता 100 मिलियन स्माइल्स’ के तहत स्कूली बच्चों के मन से पुलिस का डर निकालने और उन्हें उनके अधिकारों व पुलिस कार्यप्रणाली की जानकारी दी।

21 नवंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

ऑस्ट्रेलिया से 11 रन ज्यादा बनाकर भी 4 रन से मैच हार गया भारत

बुधवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मैच का नतीजा भारतीय फैंस के लिए अच्छा नहीं रहा। भारत को डकवर्थ -लुईस नियम के मुताबिक चार रन की बेहद नजदीकी हार झेलनी पड़ी। हालांकि मैच में शिखर धवन की ‘गब्बरगिरी’ ने सबका दिल जीत लिया।

21 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree