कॉलगर्ल के प्यार में लाइफ हो रही है बर्बाद क्या करुं?

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Tue, 20 Jan 2015 11:30 AM IST
विज्ञापन
Life a mess after falling for escort

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
कई बार आप ऐसी जगह फंस जाते हैं कि आपके लिए निकलना मुश्किल होता है। आप ये समझ पाने में असमर्थ होते हैं कि सिचुएशन को कैसे संभालें। 32 वर्षीय कौशिक (बदला हुआ नाम) के साथ भी कुछ ऐसी ही समस्या हुई है।
विज्ञापन


कौशिक ने द सन की सेक्स एक्सपर्ट को अपनी समस्या लिखते हुए बताया कि मेरी गर्लफ्रेंड नेहा (बदला हुआ नाम) 30 साल की है। मेरा उससे पिछले आठ साल से अफेयर है लेकिन वो मुझे खुद को छूने नहीं देती। वो कहती है कि सेक्स से उसको दर्द होता है।
मेरी नेहा में रूचि खत्म होने लगी है मुझे अपनी जरूरत पूरी करने के लिए एस्कॉर्ट के पास जाना पड़ता है। बहुत सी लड़कियों से सेक्स करने के बाद एक एस्कॉर्ट की तरफ मैं पिछले एक साल से खिंचाव महसूस कर रहा हूं और मुझे लग रहा है कि मुझे उससे प्यार हो गया है।  

मैं इस एस्कॉर्ट पर काफी पैसे लुटा चुका हूं। मैंने उसे काफी महंगे-मंहगे गिफ्ट भी दिए हैं। मैं इस एस्कॉर्ट को कई बार बोल चुका हूं कि मैं उससे प्यार करता हूं। ये एस्कॉर्ट 22 साल की है। वो भी मुझे पसंद करने लगी है। लेकिन वो मुझ पर पूरी तरह से विश्वास नहीं करती।

मैं अब उसके लिए पागल हूं और हर हाल में उसे पाना चाहता हूं, क्या करूं?

द सन की एक्सपर्ट कौशिक की समस्या का समाधान बताते हुए कहती हैं कि आपको इस पूरी स्थिति से जल्द से ल्द बाहर आना होगा। वो एस्कॉर्ट आपको कमिटमेंट नहीं दे रही और ना ही कभी देगी क्योंकि उसका व्यवसाय उसे ऐसा करने नहीं देगा।

आपको एस्कॉर्ट के पास जाने के बजाय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स समस्या को दूर करने के लिए अच्छे सेक्स एक्सपर्ट के पास जाना चाहिए। आप अपनी गर्लफ्रेंड को विश्वास दिलवाइए कि आप उससे प्यार करते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड को अच्छे डॉक्टर के पास ले जाइए आखिर उसे सेक्स के दौरान दर्द क्यों होता है?

अगर आपको लगता है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड से आगे रिश्ता नहीं रखना चाहते तो ईमानदारी से नेहा को सबकुछ सच-सच बता दीजिए। ताकि आप आजादी से नया रिश्ता बना सकें।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X