गर्लफ्रेंड की मां से सेक्स करते ही हो गया यौन संक्रमण का शिकार

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Thu, 15 Jan 2015 02:07 PM IST
विज्ञापन
I’m stuck in an STI panic after having sex with girlfriend's hot mum

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
अक्सर युवा कुछ ऐसी गलतियां कर जाते हैं जिसका बाद में पछतावा करने के अलावा वे कुछ नहीं कर पाते।
विज्ञापन

ऐसा ही कुछ हुआ 24 वर्षीय नीलेश (बदला हुआ नाम) के साथ। नीलेश द सन की एक्सपर्ट को अपनी समस्या बताते हुए लिखा कि मेरी गर्लफ्रेंड कनिका (बदला हुआ नाम) 23 साल की है। हम पिछले 6 महीने से साथ हैं।
कनिका की 43 वर्षीय मां ने मुझे अपनी कंपनी में अच्छी जॉब दिलवा दी है। वो 43 की उम्र में भी बेहद आकर्षक हैं। हम हंसी-मजाक में एक-दूसरे से फ्लर्ट करते थे। हमारी वेवलेंथ भी बहुत मिलती-जुलती थी।
एक दिन हमें ऑफिस में देर हो गई और हम बातचीत करते-करते एक-दूसरे के करीब आ गए। हम दोनों ने सेक्स किया जो कि वाकई रोमांचक था।

इसके बाद मैंने कनिका के साथ भी सेक्स किया था। तकरीबन दो सप्ताह बाद मैंने जब क्लीनिक पर जांच करवाईं तो पाया कि मुझे यौन संक्रमण हो गया है। कनिका ने भी मुझे बताया की उसको भी यौन संक्रमण क्लैमीडिया हो गया।

दरअसल मैंने कनिका की मां के साथ असुरक्षित सेक्स किया था। अब मुझे समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूं? मेरी गर्लफ्रेंड मुझसे पूछ रही है कि ये सब क्या हो गया लेकिन मैं चाहकर भी उसे सच नहीं बताना चाहता।

द सन की सेक्स एक्सपर्ट नीलेश की समस्या का जवाब देते हुए कहती है कि तुम्हारे पास गर्लफ्रेंड को सच्चाई बताने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। क्लैमीडिया का इलाज ना हो तो इन्फर्टाइल की समस्या हो सकती है।

या फिर आप अपनी गर्लफ्रेंड को बिना बताए उसकी मां से सभी तरह के संबंधों को तोड़ दें क्योंकि आपकी वजह से मां-बेटी के संबंध खराब हो सकते हैं। आप अपनी गर्लफ्रेंड को कहिए कि क्लैमीडिया आपको अपने पुराने संबंधों के कारण हुआ था और आपको इस बात का अंदाजा नहीं था कि आप यौन संक्रमण का शिकार हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X