मेरी टीचर मुझे सेक्स करना सीखाती है?

अमर उजाला, दिल्ली Updated Tue, 25 Mar 2014 03:59 PM IST
विज्ञापन
I'm getting sex lessons from teacher

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
अक्सर सेक्स की जानकारी ना होने के कारण टीनेए में ही युवा गलत संगत में पड़ जाते हैं। कई बार जानकारी ना होने के कारण लोग उनका फायदा भी उठाते हैं।
विज्ञापन

देखिए, ये है इस हसीना का बिकनी से बेडरूम तक का सफर
ऐसा ही हुआ एक 17 साल के लड़के के साथ। द सन ऑनलाइन के सेक्स काउंसलर से एक 17 साल के युवक ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि वह फ्रेंच की कोचिंग लेने लंच टाइम में अपनी 30 साल की बेहद खूबसूरत टीचर के पास गया। पहली बार जब वह टीचर के पास पहुंचा तो वह पोर्न फिल्म देख रही थी।

पढ़िए, सेक्स के मामले में ये 10 देश हैं दुनिया में सबसे आगे

इस टीचर के हस्बेंड काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहते हैं। ब्लू फिल्म देखते हुए लड़का भी उत्तेजित हो गया और लड़के का उत्तेजित होते हुए देख करी टीचर ने कहा कि यह सामान्य है।

देखिए, पक्षी बनने के लिए कैसे न्यूड हो गई लेडी गागा

लड़के ने पहले कभी सेक्स नहीं किया था इसलिए लड़के ने अपनी टीचर से उत्तेजना के बारे में जानना चाहा। तो ऐसे में टीचर उसे सेक्स करने के लिए उकसाने लगी। अब टीचर चाहती है कि लड़का रोजाना उसके घर आएं और पोर्न देखकर उसके साथ सेक्स करूं। ऐसी स्थिति में लड़के को क्या करना चाहिए।

पढ़िए, जवानी बरकरार रखने के लिए 'स्पर्म' फेशियल है लाभदायक!

द सन की एक्सपर्ट का कहना है कि इसमें कोई शक नहीं है कि टीनेज में हर युवा सेक्स के बारे में जानने की इच्छा रखता है लेकिन एक्सपर्ट लड़के को टीचर के पास जाने से मना कर रहे हैं। एक्सपर्ट के मुताबिक, टीचर ने अपनी पोजीशन का फायदा उठाकर लड़के का यौन शोषण किया है।

पढ़िए, ऐसी अनोखी 'ब्रा' जिसे बनाया खास मकसद के लिए

एक्सपर्ट लड़के की समस्या का समाधान बताते हुए कहते हैं कि आपकी उम्र पढाई करने की है सेक्स की नहीं। अगर जरूरत महसूस हो तो अपने माता-पिता से बात करें। आपकी टीचर जो भी कर रही है गलत कर रही है। साथ ही एक्सपर्ट ने लड़के को उनकी उम्र के लड़के- लड़कियों के साथ समय गुजारने की सलाह भी दी।

पढ़िए, लड़कियां जिन्होंने वर्जिनिटी नीलाम कर लाखों कमाए

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X