क्या वो मेरे लिए अपने पति को छोड़ पाएगी?

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Thu, 07 Aug 2014 04:32 PM IST
विज्ञापन
I had sizzling sex with lover at firm’s barbecue

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
अक्सर कुछ लोग शादी के बाद प्यार में पड़ जाते हैं और उसके बाद शुरू होती हैं मुसीबतें। एक 29 वर्षीय डेविड (बदला हुआ नाम) की भी यही समस्या है।
विज्ञापन

डेविड द सन की सेक्स एक्सपर्ट को अपनी समस्या लिखते हुए बताते हैँ कि उनका अपने ऑफिस की एक 38 वर्षीय महिला केटी (बदला हुआ नाम) से प्यार हो गया है।
केटी और डेविड के बीच सेक्स संबंध भी बन चुके हैं। अब डेविड को लगता है कि उसका अपनी 28 वर्षीय पत्नी जेसी (बदला हुआ नाम) से रिश्ता आगे बढ़ाने में कोई फायदा नहीं है। अब डेविड अपनी पत्नी जेसी से तलाक चाहता है।
हालांकि केटी का अब उस ऑफिस से कहीं और तबादला हो गया है लेकिन दोनों रोजाना एक-दूसरे को मैसेज करते हैं और फोन पर बात करते हैं। डेविड जब भी केटी को कहता है कि वह उसे मिस कर रहा है तो केटी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देती।

केटी भी शादीशुदा है लेकिन उसकी मैरिड लाइफ बहुत अच्छी नहीं है। केटी अपने पति से अलग बेडरूम में रहती है और उसे सेक्स में भी कोई रूचि नहीं है।

इन सबके बावजूद डेविड को इस बात की शंका है कि वो केटी के लिए जेसी को तलाक तो दे देगा लेकिन क्या केटी भी उससे शादी करने को तैयार है?

डेविड को ये भी अंदाजा नहीं है कि केटी अपने पति से तलाक लेना चाहती है या नहीं? ऐसे में अब डेविड को क्या करना चाहिए, इसी बात को लेकर वह बहुत परेशान है।

डेविड की समस्या का समाधान बताते हुए द सन की सेक्स एक्सपर्ट कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि केटी अपने पति से तलाक लेगी। दरअसल, केटी अपनी मैरिज लाइफ से बोर हो गई है और सिर्फ कुछ समय के लिए आपके साथ मस्ती कर रही है।

इस मस्ती का मतलब ये नहीं कि केटी अपने पति से तलाक लेकर आपके साथ रहने आ जाएगी। एक्सपर्ट कहती हैँ कि आपको इस बात पर गौर करना चाहिए कि केटी के साथ संबंध बनाने से पहले आपका जेसी के साथ कैसा रिश्ता था।

एक्सपर्ट कहती हैं कि बाहर अफेयर करने से आप घर की समस्याओं से दूर भाग सकते हैं लेकिन उसे सुलझा नहीं सकते। यदि आपको ऐसे रिश्ते में अपना समय व्यतीत करना है जहां आपका इस्तेमाल हो रहा है तो आप ऐसा कर सकते हैं।

एक्सपर्ट डेविड को सलाह देते हुए कहती हैँ कि आपको सबकुछ भूलकर फिर से अपनी मैरिज लाइफ को खुशहाल बनाना चाहिए।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X