मुझे दिन में दो बार उसे सप्ताह में एक बार सेक्स करना पसंद हैं, क्या करूं?

टीम डिजिटल/अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 24 Jan 2015 05:49 PM IST
विज्ञापन
He prefers watching TV to sex

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
कई बार कपल्स के साथ ये दिक्कत आती है कि एक पार्टनर को सेक्स करना बहुत पसंद होता है जबकि दूसरे के साथ ऐसा नहीं होता। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ है।
विज्ञापन

द सन की सेक्स एक्सपर्ट को लतिका (बदला हुआ नाम) ने अपनी समस्या बताते हुए लिखा है कि मैं और मेरा पार्टनर दोनों 22 साल के हैं। लतिका की समस्या ये है कि उसकी सेक्स ड्राइव बहुत हाई है। हाल ही में लतिका अपने पार्टनर के साथ अपने फ्लैट में शिफ्ट हुई है।
लतिका को लगता है कि अब वो अपने पार्टनर के साथ खुलकर सेक्स कर सकती है। लेकिन लतिका का पार्टनर वरुण हमेशा टीवी देखने और चाय पीने में अपना समय बिताना पसंद करता है।
लतिका अगर वरुण के साथ इंटीमेट होने की कोशिश भी करती है तो वरुण मना कर देता है। लतिका खुद को संतुष्ट करने के लिए सेक्स ट्वॉयज का इस्तेमाल करती है। लतिका को जहां दिन में दो बार सेक्स चाहिए वहीं वरुण सप्ताह में दो बार सेक्स करके ही संतुष्ट है। लतिका को समझ नहीं आ रहा कि क्या करें।

द सन की सेक्स एक्सपर्ट लतिका को सलाह देते हुए कहती है कि आपकी सेक्स ड्राइवव बहुत हाई है इसीलिए आपको हरदम सेक्स की जरुरत महसूस होती है।

ऐसा नहीं है कि आपके पति को सेक्स करना नहीं भाता। हां, ये सच है उन्हें आपसे कम सेक्स भाता है। इसलिए आपको महसूस होता है कि वरुण को सेक्स नहीं भाता। आपको अब कुछ भी किए बिना उनका इंतजार करना चाहिए। आप अगर उनको मौका ही नहीं देंगी तो वो आपसे इंटीमेट महसूस नहीं कर पाएंगे।  

अगर आप उन्हें थोड़ा वक्त देंगी तो उनका सेक्सुअल आत्मविश्वास भी वापिस आएगा। आप उनसे सेक्स के बारे में बात करने के लिए ना कहें बल्कि देर तक सिर्फ उनके गले लगें। आप उन्हें विश्वास दिलाएं कि आप उनसे बहुत प्यार करती हैं और उनसे भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई हैं। उन्हें विश्वास दिलाएं कि सिर्फ सेक्स के लिए आप उनके साथ नहीं है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X