विज्ञापन
विज्ञापन

मेरी जिंदगी की पहली डेट

इंटरनेट डेस्क Updated Tue, 11 Dec 2012 10:14 AM IST
ख़बर सुनें
आज सुबह से ही मैं ये सोच-सोचकर उछल रही थी कि यह मेरी ज़िन्दगी की पहली डेट होगी, मैं रोहित के साथ पहले मॉल जाउंगी, फिर मूवी और फिर डिनर। हाय कितना मज़ा आएगा। पिया सच में मेरी बेस्ट फ्रेंड है, जो अपनी डेट में मुझे भी साथ ले जा रही है। अपने बॉयफ्रेंड रोहित को भी उसने मना लिया है। यिप्पी! अब डेट पर तो बहनजी बनकर नहीं जाया जा सकता न! इसलिए मैंने वो शॉर्ट स्लीवलेस टॉप निकाला जो मम्मी मुझे कभी पहनने नहीं देती। साथ में पहनी लो-वेस्ट जीन्स। ऊपर से एक जैकेट डाल लिया ताकि माँ-पापा को कुछ पता न चले। मॉल पहुचते ही जैकेट स्कूटी की डिक्की में।
विज्ञापन
वहां जाकर पता चला कि रोहित अपन साथ अपने एक फ्रेंड को भी ला रहा है। और रोहित का वो दोस्त कोई और नहीं, वो गधा प्रतीक था। अपनी स्टुपिड सी स्माइल लिए आकर बोला "पिंकी! मुझे नहीं पता था तुम मॉल भी आती हो"। मन तो आया के कह दूं कि मॉल में क्या सिर्फ तुम जैसे गधों को एंट्री मिलती है, आज तो इस मॉल के भाग खुल गए जो मैं यहाँ आई हूँ। पर जितना आसान सोचना होता है, उतनी आसानी से मैं कुछ कह नहीं पाती। गूंगी-बहरी लड़की की तरह मैंने मुंडी हिला दी। उस गधे ने फिर से मुझे हग किया। हद है!
पिया रोहित के साथ निकल गयी ये कहके की आधे घंटे में थिएटर के सामने मिलते हैं, और मुझे छोड़ गई इस गधे के साथ। वो गधा फिर मेरी तरफ देखकर मुस्कुराया। मैं बहुत देर से बाथरूम जाना चाह रही थी, और अब प्रेशर ना-काबिल-ए-बर्दाश्त था। मैं चुपचाप रेस्टरूम की तरफ खिसकी, तभी वो गधा पीछे से रेंकने लगा "पिंकी! कहाँ जा रही हो?", साला, बाथरूम में कोई नाश्ता करने जाता है क्या, इसे गधा बोलना तो गधे की भी बेइज्ज़ती है। बाहर निकल कर फिर उसके साथ घूमने से अच्छा तो मैं आधे घंटे यहीं बैठी रहूँ। पर उस गधे का कोई ठिकाना नहीं, पता चला बाथरूम के अन्दर भी आ गया- 'क्या कर रही हो' पूछते हुए। पिया तू घर चल मैं तुझे बताती हूँ।
खैर, थिएटर के बाहर पिया और रोहित मिले और हम कार्नर में सबसे पीछे वाली सीट पर जा बैठे। मैं लाइफ में पहली बार कोई इंग्लिश मूवी देखने आई थी, समझ कम आ रही थी, लेकिन फुलटू मज़ा आ रहा था। थैंक्स बोलने के लिए जैसे ही मैं पिया की तरफ पलटी, तो देखा पिया और रोहित किस कर रहे थे, और रोहित के हाथ... मैं तो शर्म से लाल हो गई थी, सबसे बड़ी फिल्म तो मेरे बाजू में चल रही थी। मैं वापस फिल्म देखने लगी। तभी अचानक मेरे कंधे पर किसी का हाथ आया...।
ओहो, किचन में खटर-पटर हो रही है। लगता है माताश्री पानी पीने उठी हैं। मुझे जगते देख लिया तो रात में ही लेक्चर शुरु हो जाएगा। गुडनाइट मेरी प्यारी डायरी!
विज्ञापन

Recommended

बनाएं डिजिटल मीडिया में करियर, कोर्स के बाद प्लेसमेंट का भी मौका
TAMS

बनाएं डिजिटल मीडिया में करियर, कोर्स के बाद प्लेसमेंट का भी मौका

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019
Astrology Services

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

पाकिस्तान में परफॉर्मेंस करने को लेकर मीका सिंह के खिलाफ प्रदर्शन जारी, अब AICWA सड़कों पर उतरा

भारत, पाकिस्तान विवाद के बीच कराची में शो करने वाले बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के खिलाफ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि मीका माफी मांग चुके हैं लेकिन लोगों में गुस्सा कम नहीं हो रहा।

19 अगस्त 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree