विज्ञापन
विज्ञापन

चंडीगढ़ः नजरिया जो जीवन बदल दे 17 को, पंजाब के सीएम कै. अमरिंदर सिंह होंगे मुख्य अतिथि

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Sun, 15 Sep 2019 11:48 AM IST
पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह
पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह - फोटो : (फाइल फोटो)
ख़बर सुनें
अपने जीवन के अनुभव से तराशे हुए विचारों को साझा करने वाले श्रेष्ठ वक्ताओं के संवाद की अमर उजाला फाउंडेशन की पहल ‘नजरिया जो जीवन बदल दे’ का आयोजन 17 सितंबर को चंडीगढ़ पीजीआई के भार्गव आडिटोरियम में होगा। कार्यक्रम का समय दोपहर बाद 3.30 से 5.30 बजे है।  कार्यक्रम में मुख्यअतिथि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह होंगे। 
विज्ञापन
जीवन के चार अलग-अलग क्षेत्रों में सच्चा-सार्थक काम करने वाले, देश के अलग कोनों से आये चार वक्ता चंडीगढ़ के युवा और प्रबुद्ध समाज से अनुभवी विचारों के साथ रूबरू होंगे। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता सोनम वांगचुक हैं, जो पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर हैं। चर्चित फिल्म थ्री इडियट्स में आमिर खान ने जिस शख्स का किरदार निभाया था, असल जिंदगी में वो सोनम वांगचुक हैं।

इनके अतिरिक्त बॉलीवुड प्रोड्यूसर संजय राउतरे, बंगलुरू की लेक की सूरत बदलने वाले आनंद मलिगावद व पूर्व आईएएस विवेक अत्रे भी वक्ताओं में शामिल हैं। कार्यक्रम में ट्राइसिटी के हर क्षेत्र के जाने माने गण्यमान्य भी शिरकत करेंगे। 
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Nazariya

'नजरिया' में फिल्म निर्माता संजय राउतरे ने बताया अंधाधुन तक का सफर

फिल्म निर्माता संजय राउतरे ने कहा कि जब उन्होंने अपनी शुरुआत की तो उस समय लोगों ने आलोचना की, कईयों ने तो हताश करते हुए यह तक कहा कि आप हमको पैसा दें हम उसको डबल करके देंगे पर आज बदलाव सामने है।

21 सितंबर 2019

विज्ञापन

बॉलीवुड बीट्स: सलमान के बॉडीगार्ड शेरा बने 'शिव सैनिक' तो स्टेज से गिर गई लेडी गागा, पांच खबरें

आज के बॉलीवुड बीट्स में आपको सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के शिव सेना में शामिल होने, सारा अली खान के वायरल वीडियो, विवादों में आयुष्मान खुराना की फिल्म और स्टेज से गिरते हुईं लेडी गागा के वीडियो के बारे में बताएंगे।

19 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree