बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

इंसानियत की मौतः एंबुलेंस चालक ने मांगे पंद्रह सौ, बाइक पर ले जाना पड़ा पत्नी का शव

amarujala.com- Presented by: अभिषेक मिश्रा Updated Sun, 04 Jun 2017 10:08 PM IST
विज्ञापन
husband had to carry wife dead body on bike due to ambulance absence
- फोटो : ANI

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
बिहार में मानवता को शर्मसार करने वाली एक और घटना ने स्वास्थ्य विभाग की पोल खोल कर रख दी है। ताजा मामला पूर्णिया जिले का है। शुक्रवार को सरकारी अस्पताल द्वारा एंबुलेंस नहीं देने पर एक व्यक्ति को बाइक पर अपनी पत्नी का शव घर ले जाना पड़ा। इससे पहले मुजफ्फरपुर में एक महिला का शव कूड़ा उठाने वाले ठेले से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाने का मामला सामने आया था।
विज्ञापन


पूर्णिया के रानीबाड़ी गांव के शंकर शाह (60) की पत्नी सुशीला देवी इलाज के दौरान सदर अस्पताल में शुक्रवार को चल बसीं। काफी कोशिशों के बावजूद शाह पत्नी का शव ले जाने के लिए एंबुलेंस का जुगाड़ नहीं कर पाए। हार कर उन्हें बाइक से अपनी पत्नी का शव घर ले जाना पड़ा। बेटा पप्पू बाइक चला रहा था, जबकि पीछे बैठकर शाह अपनी पत्नी का शव पकड़े हुए थे। सुशीला टीबी से पीड़ित थीं। 


शाह ने बताया कि उनकी पत्नी की मौत के बाद शव ले जाने को कहा गया। जब उन्होंने वहां के स्टाफ से एंबुलेंस की गुहार लगाई, तो कहा गया कि खुद ही इसका इंतजाम करना पडे़गा। फिर उन्होंने एंबुलेंस ड्राइवर से बात की। उसने 1500 रुपये मांगे, इतना पैसा उनके पास नहीं था और हार कर उन्हें बाइक से ही शव ले जाना पड़ा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us