दो साल से हो रहा था दुष्कर्म, युवती नींद की गोलियां खाकर थाने पहुंची

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Wed, 07 Feb 2018 03:05 PM IST
woman raped by doctor for two years in madhya pradesh bhopal
भोपाल में एक युवती के साथ दो साल तक डॉक्टर ने दुष्कर्म किया है। डॉक्टर इलाज के बहाने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम देता था। दुष्कर्म का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवती ने नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की और थाने पहुंच गई। 
28 साल की युवती रजनी (बदला हुआ नाम) की ओर से टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज की गई। रजनी ने बताया कि जनवरी 2015 में वह प्रेग्नेंट थी और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुई। आरोपी डॉक्टर ने रजनी की डिलीवरी करवाई और वहीं उसका चार दिन उसका इलाज करता रहा। 

इस बीच दोनों के बीच पहचान बढ़ गई और डॉक्टर ने किसी बहाने से रजनी का नंबर ले लिया। डॉक्टर ने दो बच्चों की मां रजनी के घर आना जाना शुरू कर दिया और एक दिन मौका पाकर उसके साथ संबंध बना लिए। साथ ही युवती को बताया कि अभी उसकी शादी नहीं हुई है।

संबंध बनाने के बाद आरोपी ने रजनी को धमकी दी कि अगर वह किसी को इसकी जानकारी देगी तो उसे जान से मार देगा। इसके बाद मौका पाकर वह अक्सर रजनी से संबंध बनाया करता था। रजनी ने ऐसे हालातों से निकलने के लिए खुद को खत्म करना बेहतर समझा। इस बीच उसे हमीदिया अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया और होश आने पर उसके बयान दर्ज किए गए। युवती की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोप में डॉ.नागर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

असल जिंदगी में राजकुमारी हैं ये बॉलीवुड की नायिकाएं

वैसे तो फिल्मों में अभिनेत्रिया राजकुमारी का रोल निभाती ही हैं लेकिन बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो किसी न किसी रॉयल फैमिली से संबंध रखती हैं...

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen