'My Result Plus
'My Result Plus 'My Result Plus

समाजवादी पार्टी नेता के भाई को गोलियों से भूना, सैलून में बनाया निशाना

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, प्रतापगढ़ Updated Wed, 07 Feb 2018 01:12 PM IST
samajwadi leaders brother shot dead in up pratapgarh
ख़बर सुनें
पुलिस को खुली चुनौती देते हुए नकाबपोश छह बदमाशों ने सोमवार रात बीच शहर में समाजवादी पार्टी नेता मनीष पाल के भाई आशीष पाल को गोलियों से भून दिया। सैलून में साथ शेविंग कराने के लिए गए अपना दल के नेता पर भी फायरिंग की गई, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। पुलिस ने सैलून के बाहर से पांच कारतूस के खोखे बरामद किए।
पुलिस रंजिश समेत मृतक के जोगापुर में रहने के दौरान हुई घटनाओं को भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि शूटर केवल सपा नेता के भाई की हत्या करने आए थे। नगर कोतवाली के टक्करगंज निवासी मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिला महासचिव मनीष पाल का छोटा भाई आशीष पाल उर्फ जान (26) पुत्र रामलखन पाल अपना दल युवा मंच के प्रांतीय महासचिव पंकज शुक्ला के साथ रहता था। सोमवार की रात दोनों सिनेमा रोड स्थित ननकऊ जेन्ट्स पार्लर में शेविंग कराने पहुंचे।

थोड़ी देर बाद आशीष शेविंग कराने लगा, तभी तीन बाइक पर सवार 6 नकाबपोश बदमाश पहुंचे। सैलून के भीतर घुसे बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। अपना दल नेता ने विरोध करने का प्रयास किया तो उसके ऊपर भी फायरिंग कर दी गई, हालांकि वह बाल-बाल बच गया। 

घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फायरिंग करते हुए पहले से स्टार्ट बाइकों पर सवार होकर सब्जी मंडी की ओर भाग निकले। गोली लगने से आशीष का जबड़ा टूट गया था और दो गोलियां हाथ को चीरते हुए निकल गई थीं। उसे जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया। एसआरएन अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सूचना मिलने पर प्रभारी शहर कोतवाल और सीओ सिटी रमेशचंद्र घटनास्थल पर पहुंचे। सैलून के बाहर पुलिस ने पिस्टल के पांच खोखे बरामद किए। भोर में शव का पोस्टमार्टम हुआ। घटना की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। इस मामले में परिजनों ने अब तक तहरीर नहीं दी थी।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

National

नाबालिग ने लगाया शख्स पर छेड़छाड़ का आरोप, पत्नी ने जबरन खौलते तेल में डलवाए हाथ

सुमन को शक था कि नाबालिग का उसके पति के साथ प्रेम संबंध चल रहा है। हालांकि नाबालिग ने राहुल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

25 मई 2018

Related Videos

SP-BSP गठबंधन से चिंतित हैं अमित शाह! समेत पांच बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी से जुड़ी खबरें। देखिए LIVE BULLETINS - सुबह 7 बजे, सुबह 9 बजे, 11 बजे, दोपहर 1 बजे, दोपहर 3 बजे, शाम 5 बजे और शाम 7 बजे।

26 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen