समाजवादी पार्टी नेता के भाई को गोलियों से भूना, सैलून में बनाया निशाना

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, प्रतापगढ़ Updated Wed, 07 Feb 2018 01:12 PM IST
samajwadi leaders brother shot dead in up pratapgarh
पुलिस को खुली चुनौती देते हुए नकाबपोश छह बदमाशों ने सोमवार रात बीच शहर में समाजवादी पार्टी नेता मनीष पाल के भाई आशीष पाल को गोलियों से भून दिया। सैलून में साथ शेविंग कराने के लिए गए अपना दल के नेता पर भी फायरिंग की गई, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। पुलिस ने सैलून के बाहर से पांच कारतूस के खोखे बरामद किए।
पुलिस रंजिश समेत मृतक के जोगापुर में रहने के दौरान हुई घटनाओं को भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि शूटर केवल सपा नेता के भाई की हत्या करने आए थे। नगर कोतवाली के टक्करगंज निवासी मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिला महासचिव मनीष पाल का छोटा भाई आशीष पाल उर्फ जान (26) पुत्र रामलखन पाल अपना दल युवा मंच के प्रांतीय महासचिव पंकज शुक्ला के साथ रहता था। सोमवार की रात दोनों सिनेमा रोड स्थित ननकऊ जेन्ट्स पार्लर में शेविंग कराने पहुंचे।

थोड़ी देर बाद आशीष शेविंग कराने लगा, तभी तीन बाइक पर सवार 6 नकाबपोश बदमाश पहुंचे। सैलून के भीतर घुसे बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। अपना दल नेता ने विरोध करने का प्रयास किया तो उसके ऊपर भी फायरिंग कर दी गई, हालांकि वह बाल-बाल बच गया। 

घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फायरिंग करते हुए पहले से स्टार्ट बाइकों पर सवार होकर सब्जी मंडी की ओर भाग निकले। गोली लगने से आशीष का जबड़ा टूट गया था और दो गोलियां हाथ को चीरते हुए निकल गई थीं। उसे जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया। एसआरएन अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सूचना मिलने पर प्रभारी शहर कोतवाल और सीओ सिटी रमेशचंद्र घटनास्थल पर पहुंचे। सैलून के बाहर पुलिस ने पिस्टल के पांच खोखे बरामद किए। भोर में शव का पोस्टमार्टम हुआ। घटना की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। इस मामले में परिजनों ने अब तक तहरीर नहीं दी थी।

Spotlight

Most Read

Meerut

नर्स से दो साल तक दुष्कर्म, वीडियो बनाई

नर्स से दो साल तक दुष्कर्म, वीडियो बनाई

20 फरवरी 2018

Related Videos

इन 5 वजहों से चर्चा में है कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो का भारत दौरा

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो इन दिनों भारत की सात दिवसीय यात्रा पर हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि भारत सरकार द्वारा उनकी इस यात्रा को कोई खास तवज्जो नहीं दी जा रही है।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen