गर्लफ्रेंड के लिए किया बेस्टफ्रेंड का कत्ल, आरोपी बोला- लव लेटर से होती थी छेड़छाड़

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Updated Thu, 08 Feb 2018 01:24 PM IST
Mumbai's student murdered his best friend for girl in filmy style
मुंबई में एक 16 साल के किशोर ने अपने बेस्ट फ्रेंड को चाकुओं से गोद कर मार दिया। फिल्मी अंदाज में हुई वारदात में दोस्त की हत्या एक लड़की के पीछे की गई है। आरोपी राजेश (बदला हुआ नाम) क्लास 10वीं का छात्र है और उसने हत्या लड़की के प्यार और दोस्त से धोखा मिलने की वजह से की।
मृतक राकेश (बदला हुआ नाम) को मारने में राजेश की मदद उसके एक 21 साल के दोस्त ने की। गिरफ्त में आए राजेश ने बताया कि वे हत्या के लिए यूज किए गए हथियार की कई दिनों से धार बना रहा था।

पुलिस ने बताया कि वारदात के दिन स्कूल में एक्जाम था और क्लास में सभी छात्र मौजूद थे। इस बीच खूनी खेल खेलने को बेताब बैठा राजेश ने अपने बैग से धारदार हथियार निकाला और राकेश के गले और सिर पर वार करने लगा।

हत्या करने के बाद राकेश ने मौजूद छात्रों को धमकी दी कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो वह उनकी इसी हथियार से जीभ काट देगा। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने राजेश और उसके दोस्त उस वक्त धर दबोचा जब वे फरार होने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट पकड़ रहे थे।

राकेश लव लेटर पर बदल देता था नाम
आरोपी राजेश ने पुलिस को बताया कि वो लड़की को लव लेटर देने के लिए राकेश को भेजा करता था, लेकिन राकेश बीच में ही उसकी जगह अपना नाम लिख देता था। इस बात से राजेश इस कदर नाराज हुआ कि उसने खूनी संघर्ष को अंजाम दे दिया।

Spotlight

Most Read

Balrampur

तेंदुए ने हमला कर सोते हुए बच्चे को किया घायल

तेंदुए ने हमला कर सोते हुए बच्चे को किया घायल

18 फरवरी 2018

Related Videos

‘एविएशन सेक्टर की ताकत पर्यटन को बल देगी’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवी मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का भूमिपूजन किया। इस दौरान उन्होंने पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen