बाप ने बेटियों के नाम की प्रॉपर्टी, बेटा पूरे परिवार को लेकर झील में कूदा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Thu, 08 Feb 2018 12:55 PM IST
man committed suicide with wife and two daughter over property dispute in hyderabad
हैदराबाद में जमीन विवाद के चलते एक परिवार के सभी सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। परिवार में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल थे, जिन्होंने झील में कूदकर जान दी है। दरसअल, रमेश (35) का अपने माता-पिता से प्रॉपर्टी को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था।
रमेश का आरोप था कि माता-पिता ने उससे बिना पूछे जमीन उसकी बहनों के नाम कर दी। इतना ही नहीं उस उसके हिस्से से भी दूर कर दिया। पुलिस के मुताबिक रमेश भेदभाव को बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने पत्नी, दोनों बच्चियां मनाश्री और गीताश्री समेत आत्महत्या का फैसला कर लिया।

रमेश दोनों बच्चियों और पत्नी को बाइक से लेकर झील के पास पहुंचा और झील में कूद गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और करीब 2 घंटे के बाद शवों को बाहर निकाला गया। 

बताया जा रहा है कि रमेश की मां उसकी पत्नी मनासा को दो बेटियों को जन्म देने के लिए अक्सर निशाना बनाया करती थी। हालांकि, रमेश अपने माता-पिता का इकलौता लड़का था, लेकिन फिर भी उसका उनसे विवाद हो रहा था। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

क्या हुआ जब झगड़े के दौरान बीड़ी पी रहे व्यक्ति पर उड़ेल दिया शराब, जानकर हो जाएेंगे सन्न

सागरपुर इलाके में झगड़े के दौरान बीड़ी पी रहे व्यक्ति पर एक युवक ने शराब उड़ेल दी। इससे आग लग गई और झुलसने से व्यक्ति की मौत हो गई।

25 फरवरी 2018

Related Videos

घर की सफाई महिलाओं को कर रही है बीमार

आपको जानकर हैरानी होगी कि सिगरेट का पूरा एक पैकेट फूंकने का एक व्यक्ति के फेफड़ों पर जो असर होता है, उससे कहीं ज्यादा बुरा प्रभाव घर की सफाई में यूज होने वाले प्रोडक्ट्स का महिलाओं के फेफड़ों पर पड़ता है।

25 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen