विज्ञापन
विज्ञापन
UP Board Result 2019 UP Board Result 2019

सीरियल किलर ने किए कई चौंकानेवाले खुलासे, बताया लूट के बाद ट्रक यूपी-बिहार में ही क्यों बेचता था

क्राइम डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Updated Mon, 10 Sep 2018 11:55 AM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
30 हत्याओं का जुर्म कबूल चुके सीरियल किलर आदेश खामरा ने पुलिस की पूछताछ में की सनसनीखेज खुलासे किए हैं। ट्रक लूटने और उसके ड्राइवर और हेल्पर को मारने वाला आदेश खामरा अपने पूरे गिरोह के साथ काम करता था। इन्वेस्टिगेशन में बिलखिरिया पुलिस को पता चला है कि चार-पांच राज्यों में फैले हाईवे गैंग के नेटवर्क को कोई एक सरगना ऑपरेट नहीं करता। 
विज्ञापन
कई छोटे-छोटे गिरोह मिलकर करते हैं अपराध 

हाईवे में लूट मचाने वाले उसके गिरोह में कई छोटे-छोटे गैंग थे जिनकी अलग-अलग जिम्मेदारी होती थी। गिरोह के कुछ सदस्य ट्रक ड्राइवर-हेल्पर की हत्या करते, एक अगल गैंग लूट का माल बेचता, कुछ अलग सदस्य ट्रक को बेचते। इस गिरोह के सभी सदस्यों की जिम्मेदारी बंटी हुई थी और यह सब कुछ योजना के मुताबिक होता था। 

आदेश खामरा का लुटेरा गिरोह रात के 11 बजने का इंतजार करता जब नो एंट्री खुल जाती थी। इसके बाद ही किसी ड्राइवर-क्लीनर को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करते थे और शहर से बाहर निकल जाते थे। 11 मील से लूटे गए ट्रक को भी वे समसापुर, सिरोंज, राजगढ़, ब्यावरा, मुंगावली, चंदेरी, गुना, ग्वालियर, फतेहपुर, पटना फिर सिलिगुड़ी तक ले गए थे। करीब 1500 किमी के सफर के बीच में मौका पाकर वे ड्राइवर-क्लीनर को मार डालते थे। ट्रक के सामान ग्वालियर में बेचा जाता था, जबकि ट्रक उप्र, बिहार या नॉर्थ-ईस्ट के राज्यों में बेचा जाता था। 

रविवार को आईजी जयदीप प्रसाद के सवाल पर आदेश ने बताया, "सर मेरे जैसे देशभर में कई आदेश ये काम कर रहे हैं। इस आधार पर पुलिस का मानना है कि इस मामले में पड़ताल आगे बढ़ने पर एक बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है। इसके लिए कई राज्यों की पुलिस मिलकर साथ काम कर रही है। 

शराब दुकान पर हुई थी जयकरण-आदेश की दोस्ती 

सिर्फ आठ महीने पहले ही आदेश और जयकरण की दोस्ती हुई है। जनवरी 2018 में मंडीदीप की शराब दुकान पर उसकी मुलाकात जयकरण से हुई। उस वक्त जयकरण फोन पर किसी को ट्रक ड्राइवर मुहैया करवाने की बात कर रहा था। इसके बाद दोनों ने मिलकर कई वारदातों को अंजाम दिया। हालांकि बाद में जयकरण ने अपना नया गैंग तैयार कर लिया था, जो बिलखिरिया पुलिस ने पकड़ लिया। इस वारदात को अंजाम देने में जयकरण ने आदेश की मदद नहीं ली थी। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

सीरियल किलर ने पुलिस को गिनाई उनकी गलतियां

विज्ञापन

Recommended

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम
UP Board 2019

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?
ज्योतिष समाधान

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

जिस बच्ची को पीएम मोदी ने कहा ‘आयुष्मान बेबी’, उसे 15 दिन से नहीं मिल रहा ‘इलाज’, जानिए क्यों

आयुष्मान भारत स्वास्थ्य योजना की पहली लाभार्थी करिश्मा पिछले 15 दिन से सही इलाज के लिए भटक रही है।

26 अप्रैल 2019

विज्ञापन

साध्वी प्रज्ञा ने दिया दिग्विजय सिंह पर विवादित बयान समेत देखिए 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला डॉट कॉम पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें।

26 अप्रैल 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election