विज्ञापन

दर्जी निकला सीरियल किलर, दिन में लेता नाप रात को 'रमन राघव' की तरह करता पाप

क्राइम डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Updated Wed, 12 Sep 2018 03:59 PM IST
Bhopal Man killed 33, tailor by day and butcher by night
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कल्पना कीजिए कि जिस शख्स को आप सीधा-साधा एक भला आदमी समझकर मिल रहे हैं, वो रात के अंधेरे में बर्बरता से कत्ल किया करता हो! जब ये बात आपको पता चलेगी तो आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या होगी? शुक्र है कि आपने इस दर्जी को अपनी कमीज का नाप नहीं दिया क्योंकि अगर ऐसा होता तो आप इस घटना की खबर पढ़कर कांप जाते। बता दें कि कल्पना करने की जरूरत नहीं है, पुलिस के हत्थे भोपाल का एक ऐसा ही साइको किलर चढ़ा है जिसके गुनाहों कि लिस्ट काफी लंबी है। 42 खून करने वाला रमन राघव या फिर ऑटो शंकर की तरह ही एक और सीरियल किलर आदेश खामरा का नाम सामने आया है। इसने एक दो नहीं बल्कि पूरे 33 लोगों को रात के अंधेरे में मौत की नींद सुला दिया। 
विज्ञापन
आदेश की पहचान तो एक पेशेवर दर्जी की है लेकिन उसके गुनाह बेहद चौंकाने वाले हैं। दिन में दर्जी का काम करने वाला आदेश रात को ट्रक ड्राइवरों के लिए काल था। ऐसे ही 33 लोगों को उसने मौत के घाट उतार दिया था। 2010 से उसके अपराध की कहानी शुरू हुई जो उसने पकड़े जाने पर कबूल की है। आदेश को पकड़ने के लिए पुलिस ने यूपी के सुल्तानपुर में डेरा जमाए रखा। मध्यप्रदेश का ये साइको किलर पिछले तीन दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा था। लेकिन एक काबिल पुलिस वाली की सूझबूझ ने इसके हाथों में हथकड़ी पहना ही दी। 

आदेश ने 2010 में लगातार तीन हत्याएं की थीं। जिसके चलते वो पुलिस के हत्थे चढ़ा। डीआईजी ने बताया कि 2010 में खामरा ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को नींद की दवा देकर ट्रक लूट लिया इसके बाद दोनों की हत्या कर दी। एक का शव ब्यावरा-राधौगढ़ के बीच एवं दूसरे का शव मालनपुर भिंड के बीच फेंक दिया। उस समय पुलिस जांच में पता चला था कि मृतक राजेश यादव और मनोज यादव हैं। इनकी गुमशुदगी का मामला बैतूल जिले की पाढर चौकी में दर्ज हुआ था। वहीं अज्ञात शव मिलने का एक मामला भिंड जिले के गोहद थाने में दर्ज हुआ था।

पकड़ में आने के बाद जब आदेश से पूछा गया कि वो ऐसा क्यों कर रहा था। तो उसने हंसते हुए बेहद चौंकाने वाला जवाब दिया। आदेश ने कहा कि वो इन लोगों को मारकर उन्हें मुक्ति दिया करता था। पकड़े गए इस खूनी दर्जी से पूछताछ जारी है, वहीं भोपाल में खबर ने हड़कंप मचा दिया है। आदेश को जनने वाले लोग स्तब्ध है। उनका सीधा-साधा दर्जी रात को यूं कसाई बना करता था, ये सुनकर लोग सहम गए हैं। सोचिए उन लोगों का जो आदेश की सिलाई की गई कमीज पहनकर इस खबर को पढ़ रहे होंगे।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News

मौजूदा सियासी हालात बता रहे कि 2019 का रास्ता भाजपा के लिए कितना मुश्किल भरा हो गया है 

हालिया सियासी उठापटक बता रही है कि 2019 आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए हालात कितने विकट रहने वाले हैं। भाजपा की अगुवाई वाले एनडीए का कुनबा लगातार सिमटता जा रहा है।

18 नवंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

शादी के बाद मुबंई लौटे ‘दीपवीर’ साथ ही देशभर की 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी से जुड़ी खबरें। देखिए LIVE BULLETINS - सुबह 9 बजे, दोपहर 1 बजे और शाम 5 बजे।

18 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree