तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम पर बनाया फेक ट्विटर अकाउंट, इंजीनियर गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Thu, 08 Feb 2018 10:02 AM IST
 an engineer arrested from Mumbai for creating fake twitter handle of sara tendulkar
सारा तेंदुलकर
मुंबई से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का फेक ट्विटर अकाउंट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इंजीनियर का नाम नितिन शिशोड़े है और उसे मुंबई के अंधेरी से धर दबोचा गया है।
नितिन पर राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सु्प्रीमो शरद पवार पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का भी आरोप है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।
 
39 साल के शिसोदे पर आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे 9 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि शिसोदे को मिलिट्री रोड पर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। वह पेशे से इंजीनियर है और पुरान लैपटॉप को खरीदने और बेचने का काम करता है। 

दरअसल, सचिन तेंदुलकर के पीए ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई की सारा के नाम से कोई ट्विटर अकाउंट बनाकर ट्विट्स कर रहा है। सारा के फेक ट्विटर हैंडल से राजनीति गतिविधियों से जुड़े ट्विट किए गए।  इन ट्विट्स पर कई रिट्वीट किए गए, लेकिन बाद में यह साफ हो गया कि सारा ट्विटर यूज नहीं करती हैं, साथ ही उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

पहले पत्नी फिर प्रेमिका के वियोग में युवक ने लगा ली फांसी

हसनगंज के रूपनगर खदरा में किराये के मकान में रह रहे निजी कंपनी के कर्मचारी 25 वर्षीय बृजेंद्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

21 फरवरी 2018

Related Videos

जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने निभाया सेक्स वर्कर का किरदार

एक समय था जब 'सेक्स वर्कर' का किरदार निभाने में हीरोइनें संकोच करती थीं। लेकिन धीरे-धीरे समय बदला और अब एक्ट्रेस खुद को हर रोल में लोगों के सामने लाने के लिए सेक्स वर्कर के भी रोल अदा कर रही हैं।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen