विज्ञापन
विज्ञापन

यूपीः बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, हालत गंभीर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Updated Sun, 13 Oct 2019 12:21 AM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर।
प्रतीकात्मक तस्वीर। - फोटो : amar ujala
यूपी के आजमगढ़ में रानी की सराय थाने के अधौरी गांव के पास शनिवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को दो गोली मारकर घायल कर दिया। सीने और गर्दन में गोली से घायल दुकानदार को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के समय वह दुकान बंद कर साइकिल से घर जा रहा था।
विज्ञापन
मौके पर सीओ सदर और सीओसिटी पहुंचकर मुआयना किया। घेराबंदी कर बथमाशों की तलाश की जा रही। घायल श्याम सिंह (50) रानी की सराय थाने के अंधौरी गांव का निवासी है। उसकी रानी की सराय बाजार में बिल्डिंग मैटेरियल और वेल्डिंग की दुकान है।

वह रात करीब नौ बजे दुकान बंद कर साइकिल से घर जा रहा था। जैसे ही गांव के पास पहुंचा की दो बाइक पर सवार बदमाश पहुंचे और दो गोली मारकर घायल कर दिया। बदमाश फायर करते हुए फरार हो गये। गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में दहशत मच गयी। आनन फानन में लोग उसे जिला अस्पताल में दाखिल कराया। जहां हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गयी। तलाशी के दौरान दो खोखा बरामद की। तलाश जारी है। प्रभारी निरीक्षक रानी की सराय केशव द्विवेदी ने बताया कि बदमाशों की तलाश जारी है। अभी तक कारण नहीं पता चल सका है।
विज्ञापन

Recommended

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स
safalta

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019
Astrology Services

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, आजसू से टूटा गठबंधन

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी आजसू का गठबंधन टूट गया है। दोनों पार्टियों में सीट बंटवारे पर सहमति न बनने के बाद यह गठबंधन टूटा।

14 नवंबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election