लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Gwalior ›   Case against Congress MLA Ajab Singh Kushwah after property broker dies by suicide

ग्वालियर: जहर खाने वाले प्रॉपर्टी ब्रोकर की मौत, कांग्रेस विधायक समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, ग्वालियर Published by: गौरव पाण्डेय Updated Wed, 27 Oct 2021 08:45 PM IST
सार

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक प्रॉपर्टी ब्रोकर की आत्महत्या के मामले में कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। 

कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह
कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह - फोटो : twitter.com/OfficialAjab
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सीतारमण शर्मा नामक एक व्यक्ति ने 25 अक्तूबर को कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह के ग्वालियर में आवास के बाहर जहर खा लिया था। पुलिस ने बताया कि शर्मा की बुधवार को सुबह चार बजे इलाज के दौरान मौत हो गई। कुशवाह प्रदेश के मुरैना जिले की सुमौली विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं।


 
पुलिस अधीक्षक अमित संघी ने कहा, आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए पांच आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं, विधायक की ओर से भी इसे लेकर अब तक कोई बयान नहीं आया है।


यह शिकायत गोला का मंदिर पुलिस थाने में सीतारमण शर्मा के बेटे ने दर्ज कराई गई है। शिकायत के अनुसार कांग्रेस विधायक ने शर्मा से विक्रमपुर गांव में जमीन बेचने के लिए 1.86 करोड़ रुपये प्रतिफल के रूप में लिए थे। लेकिन बिक्री का पंजीकरण नहीं हुआ था और इसलिए कब्जा शर्मा को नहीं सौंपा गया था। 

एफआईआर के अनुसार कुशवाह ने पैसे लौटाने से या कब्जा देने से मना कर दिया था और विधायक, उनके दामाद रणजीत सिंह, सर्वेंद्र सिंह, अनिल सिंह और प्रमोद सिंह ने शर्मा के दो बेटों को जान से मारने की धमकी भी दी थी। शर्मा ने इस संबंध में पांच सितंबर को महाराजपुरा थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00