लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Epaper in Madhya Pradesh
Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Bharat Jodo Yatra: Jyotiraditya Scindia's counterattack after Rahul Gandhi's statement that he bought corrupt

Bharat Jodo Yatra: यात्रा में देश विरोधी नारे वाले वीडियो पर सियासत गर्म, अब राहुल पर सिंधिया ने साधा निशाना

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Published by: आनंद पवार Updated Sat, 26 Nov 2022 05:57 PM IST
सार

बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारे लगाने का एक वीडियो शेयर कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी के नेशनल इंफर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट के इंचार्ज अमित मालवीय के ट्वीट को रीट्वीट कर सिंधिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल उठाए हैं। सिंधिया ने ट्वीट किया कि ये कैसी भारत जोड़ो यात्रा, जिसमें राष्ट्र विरोधी भारत तोड़ो मानसिकता।

ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया - फोटो : Social Media
विज्ञापन

विस्तार

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में चौथा दिन है। इस बीच राहुल गांधी की यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद नारा लगने को लेकर राजनीति तेज है। दोनों ही राजनीति दल कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे को घेर रहे हैं। अब राहुल गांधी के पुराने मित्र ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उन पर पलटवार किया है।

 
 
बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का एक वीडियो शेयर कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी के नेशनल इंफर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट के इंचार्ज अमित मालवीय के ट्वीट को रीट्वीट कर सिंधिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल उठाए हैं। सिंधिया ने ट्वीट किया कि ये कैसी भारत जोड़ो यात्रा, जिसमें राष्ट्र विरोधी भारत तोड़ो मानसिकता।

बता दें सिंधिया ने राहुल गांधी के मध्य प्रदेश में भ्रष्ट विधायकों को खरीद कर सरकार बनाने वाले बयान के बाद प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले सिंधिया ने ग्वालियर में मीडिया से कहा था कि प्रजातंत्र में सभी को बोलने और यात्रा निकालने का अधिकार है। ज्योतिरादित्य सिंधिया राहुल के पुराने मित्र हैं।
 
राहुल गांधी ने यात्रा के पहले ही दिन बुधवार शाम को बुरहानुपर में सभा को संबोधित करते ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा था। राहुल ने सिंधिया का नाम लिए बिना कहा कि मध्य प्रदेश में हमारी सरकार चुनी गई थी। भाजपा ने करोड़ों रुपये में 20 से 25 भ्रष्ट विधायकों को खरीद कर अपनी सरकार बना ली। बता दें ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थक विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसके बाद कांग्रेस की सरकार गिर गई थी और बीजेपी ने सरकार बना ली थी।
विज्ञापन
 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00