लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   After dispute with his wife young man jumped into well with his three-year-old daughter in Khandwa

Khandwa News: पत्नी के साथ विवाद के बाद युवक घर से निकल गया, तीन साल की बेटी के साथ कुएं में कूदकर दे दी जान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, खंडवा Published by: अरविंद कुमार Updated Thu, 22 Sep 2022 06:22 PM IST
सार

मध्यप्रदेश के खंडवा में पति-पत्नी का आपसी विवाद बड़ी घटना में तब्दील हो गया। पति ने अपनी तीन साल की बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी।

बेटी के साथ कुएं में कूदकर दे दी जान
बेटी के साथ कुएं में कूदकर दे दी जान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में माता चौक क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी से विवाद के बाद अपनी मासूम बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। युवक ने यह कदम उठाने से पहले अपनी पत्नी को मोबाइल पर मैसेज भेजा था कि वह अब कभी नहीं लौटेगा। दोनों के शव हरसूद रोड पर एक कुएं में मिले। 



पुलिस के अनुसार राहुल पिता नरेन्द्र सिंह सोलंकी निवासी माता चौक माली मोहल्ला और उसकी तीन साल की बेटी सिया की लाशें बरामद हुई हैं। राहुल ने भीकनगांव में इलेक्ट्रानिक आइटम का शोरूम खोला था। लॉकडाउन में शोरूम बंद हो गया। इसके बाद से वह परेशान था।


मंगलवार रात करीब 8 बजे पारिवारिक विवाद के चलते वह घर से निकला। साथ मे बेटी सिया को लेकर गया था। कुछ देर बाद पत्नी के मोबाइल पर मैसेज किया कि अब वह कभी नहीं लौटेगा। परिवार उसे तलाश रहा था, लेकिन पता नहीं चला।  

बुधवार को मिली लाशें
कोतवाली थाना पुलिस को बुधवार को दोनों के शव हरसूद रोड पर स्कूल के पास कुएं में मिले। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। एएसआई जितेंद्र तिवारी ने बताया कि मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है। मंगलवार को शाम सात बजे घर पर किसी बात को लेकर विवाद होना पता चला है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00