लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   Video of Kendriya Vidyalaya student beating with belt goes viral on social media

Gonda News : केंद्रीय विद्यालय के छात्र को बेरहमी से पीटा, बेल्ट से पीटने का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

संवाद न्यूज एजेंसी, गोंडा Published by: पंकज श्रीवास्‍तव Updated Wed, 17 Aug 2022 09:57 PM IST
सार

वीडियो में छात्र बिना शर्ट के दिख रहा है और युवकों से पिटाई न करने की दुहाई लगा रहा है। मगर बेरहम युवक उसे लगातार बेल्ट से पीटते दिखाई पड़ रहे हैं। यही नहीं युवकों ने छात्र की जबरन पैंट तक उतरवा दी और फिर पिटाई की।

छात्र की पिटाई करते युवक
छात्र की पिटाई करते युवक - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गोंडा जिले में केंद्रीय विद्यालय मनकापुर के एक छात्र को चार युवकों ने मिलकर तालिबानी सजा दी। छात्र की पिटाई करते वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में छात्र को चार युवक बेरहमी से बेल्ट से पीट रहे हैं। छात्र उनसे छोड़ देने की दुहाई लगा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद छात्र के पिता ने कोतवाली मनकापुर में बुधवार शाम चार युवकों के खिलाफ मारपीट, धमकी व अपहानि की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।



बलरामपुर के रहने वाले व मौजूदा समय में कुड़ासन बाजार मनकापुर निवासी जीवनलाल पांडेय मनकापुर की एक चीनी मिल में नौकरी करते हैं। उनका बेटा निशांत पांडेय केंद्रीय विद्यालय मनकापुर में 12वीं का छात्र है। आरोप है कि मामूली कहासुनी के बाद एक अगस्त को क्षेत्र के चार युवकों ने निशांत को झाड़ी में ले जाकर बेल्ट से बेरहमी से पीटा। इसका वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो में छात्र बिना शर्ट के दिख रहा है और युवकों से पिटाई न करने की दुहाई लगा रहा है। मगर बेरहम युवक उसे लगातार बेल्ट से पीटते दिखाई पड़ रहे हैं। यही नहीं युवकों ने छात्र की जबरन पैंट तक उतरवा दी और फिर पिटाई की।


वीडियो वायरल होने के बाद छात्र निशांत के पिता जीवनलाल पांडेय ने कोतवाली मनकापुर में अखंड, उत्कर्ष, आदेश व अंकित के खिलाफ मारपीट, धमकी व अपहानि की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मनकापुर कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

https://www.dailymotion.com/partner/x2dfnr1/media/video/edit/x8d37ee

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00