चार्जिंग के समय एंड्रयाएड फोन में विस्फोट

Baliram Mishra Updated Thu, 21 Dec 2017 10:49 AM IST
चार्जिंग के समय एंड्रयाएड फोन में विस्फोट
फोटो : Baliram Mishra
चार्जिंग के समय एंड्रयाएड फोन में विस्फोट मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में एक मोबाइल शॉप की दुकान पर उस समय अफरा तफरी मच गई। जब चार्जिंग के दौरान एंड्रयाएड फोन में जोरदार विस्फोट हुआ। विस्फोट से घबराए दुकान पर मौजूद लोग घबराकर दुकान से भागे। राहत की बात यह रही कि विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ। स्थानीय कस्बे के दियरा रोड पर स्थित एस.के.एस. मोबाइल शॉप की दुकान है। मंगलवार की देर शाम चार्जिंग में लगा एमआई 4-ए मोबाइल अचानक तेज धमाके के साथ फट गया। जिससे दुकान में काम कर रहे संदीप अग्रहरि व सतीश अग्रहरि के साथ दुकान पर स्थित ग्राहकों में अफरा तफरी मच गई। मोबाइल की बैटरी जलता देख थोड़ी देर बाद लोग दुकान पर वापस आए। लोगों ने देखा तो मोबाइल की बैटरी पूरी तरह से जल चुकी थी, और पूरा मोबाइल जलकर राख हो चुका था। बताया जाता है कि मोबाइल की कीमत लगभग 12000 रुपए थी। जो उपभोक्ता द्वारा अभी चंद दिनों पहले ही लिया गया था।

अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला, कहा- जनता को जाति और धर्म के बीच बांट रहे

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि टेक्नोलॉजी के दौर में आप्टिकल फाइवर का इस्तेमाल सिर्फ झूठ बोलने में किया जा रहा है।

16 अगस्त 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree