बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

लखनऊ:आपसी झगड़े के बाद पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Published by: ishwar ashish Updated Mon, 08 Mar 2021 09:38 PM IST
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें
पारा इलाके में एक रेलवे कर्मचारी ने पत्नी से कहासुनी के बाद लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर लाइसेंसी असलहे को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, रायबरेली के ऊंचाहार में रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात अरविंद मिश्रा अपने परिवार के साथ सूर्य नगर जलालपुर रेलवे फाटक के पास रहता है। पड़ोसियों के मुताबिक, अरविंद शराब का लती है। सोमवार सुबह वह शराब के नशे में घर पहुंचा। वहां पत्नी राखी मिश्रा (35) से विवाद हुआ। इसके बाद अरविंद ने लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। गोली राखी के सिर में लगी। वह खून से लथपथ होकर बिस्तर पर गिर गई। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी उसके घर के अंदर गए तो वहां राखी को खून से लथपथ देकर पुलिस को सूचना दी। राखी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अरविंद की राखी से शादी 2005 में शाहजहांपुर से हुई थी।
विज्ञापन


वारदात के दौरान दूसरे कमरे में थे बच्चे
एसीपी काकोरी डॉ. अर्चना सिंह के मुताबिक, राखी और उसके पति अरविंद के बीच सोमवार सुबह विवाद हो रहा था। अरविंद नशे में था। उन्होंने बताया कि पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े में गोली चली और राखी की मौत हो गई। राखी के पति अरविंद को हिरासत मे लेकर लाइसेंसी बंदूक कब्जे मे ले ली गई है। राखी के तीन छोटे बच्चे है और जिस समय गोली चली, बच्चे घर के दूसरे कमरे में मौजूद थे।  राखी मिश्रा का मायका शाहजहांपुर में है। पुलिस ने मायके वालों को सूचना दी है। पुलिस के मुताबिक, मायके वालों के आने के बाद जो तहरीर मिलेगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों से पूछताछ में सामने आया है कि अरविंद रायबरेली में तैनात है। वह अक्सर शराब के नशे में पत्नी से विवाद करता था। उसे पीटता था। वहीं अरविंद ने पूछताछ के दौरान राखी पर कई आरोप लगाए हैं। सोमवार सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद अरविंद ने उसे गोली मार दी।


अंदर से बंद कर रखा था कमरा
पुलिस के मुताबिक, अरविंद ने कमरे को अंदर से बंद कर दिया था। वहीं तीन बच्चे 14 साल का देव, 10 साल का आदी और 8 साल की साक्षी दूसरे कमरे में थीं। बच्चों के पास ही अरविंद की मां निर्मला भी थी। वारदात केबाद पहुंची पुलिस ने अरविंद को हिरासत में ले लिया। वहीं बच्चों को दादी निर्मला के पास छोड़ा है। घर पर महिला पुलिसकर्मी भी तैनात की गई हैं। पुलिस के मुताबिक, अरविंद व राखी की शादी 2005 में शाहजहांपुर से हुई थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us