लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow News ›   A man raped a girl and asked for 15 lakh rupees in Gonda.

गोंडा: युवती को शादी करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर अश्लील वीडियो बनाकर मांगे 15 लाख रुपये

संवाद न्यूज़ एजेंसी, गोंडा Published by: ishwar ashish Updated Mon, 16 May 2022 12:02 AM IST
सार

युवक शादी का झांसा देकर युवती को बहलाकर लखनऊ ले आया था। उसने युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बनाया और फिर उससे 15 लाख रुपये की मांग की।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

शादी करने का झांसा देकर युवती को लखनऊ ले जाकर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाकर शोषण करने के साथ ही ब्लैकमेल कर 15 लाख रुपये मांगने के मामले में मनकापुर पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी, उसके भाई व माता-पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।



अदालत के आदेश पर मनकापुर पुलिस ने क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की तहरीर पर शनिवार को मुकदमा दर्ज किया है। दर्ज कराई रिपोर्ट में युवती ने कहा कि गांव का ही अखिलेश यादव ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर दो सितंबर 2021 को शादी करने का झांसा देकर लखनऊ ले गया। वह घर में रखे 56 हजार रुपये कैश व जेवर भी लेकर गई थी। लखनऊ में अखिलेश ने अपने किराए के मकान में ले जाकर अश्लील हरकतें कीं। फिर दुष्कर्म किया। यही नहीं उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद गहने व नकदी किराए के मकान में ही रखवाकर कहा कि गांव चलकर शादी करेंगे।


युवती का आरोप है कि 24 अक्तूबर को अखिलेश उसे गोंडा की बस में बैठाकर भाग गया। घर पहुंचकर उसने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। फिर अगले दिन अपने पिता के साथ अखिलेश के घर गई। जहां अखिलेश के पिता श्यामसुंदर यादव, मां नीलम यादव व भाई जय कुमार यादव भड़क गये और धमकाकर भगा दिया। यही नहीं आरोपी अखिलेश अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करके 15 लाख रुपये मांग कर रहा है।

पीड़िता के मुताबिक मनकापुर कोतवाली में सुनवाई न होने पर उसने कोर्ट की शरण ली। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने अखिलेश, उसके भाई व माता-पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि अदालत के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। विवेचना करके कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00