खून के निशानों से लाश तक पहुंची महिलाएं, लड़की की हत्या कर भट्ठे पर फेंका गया था शव

क्राइम डेस्क,अमर उजाला, सुल्तानपुर Updated Tue, 13 Feb 2018 10:28 PM IST
A girl murdered in sultanpur.
जांच करती पुलिस। - फोटो : amar ujala
सुल्तानपुर के धम्मौर क्षेत्र में एक युवती की हत्या कर उसका शव बंद पड़े पुराने ईंट भट्ठे के पास फेंक दिया गया। मंगलवार सुबह भट्ठे की ओर गई महिलाओं ने युवती का लहूलुहान शव पड़ा देखा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे एएसपी ने डॉग स्क्वॉयड व फारेंसिक टीम के साथ मौके की छानबीन की। युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है।
यह घटना क्षेत्र के छरौली गांव में हुई। मंगलवार की सुबह गांव की महिलाएं खेत जा रही थीं, तो बाग के पास एक स्थान पर काफी खून पड़ा दिखा। महिलाएं खून के निशान देखते अंसार के बंद पड़े ईंट-भट्ठे पर पहुंचीं, जहां एक युवती का शव सरपत में पड़ा था। महिलाओं ने इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। कुछ ही देर में काफी लोग ईंट भट्ठे के पास पहुंच गए। चौकीदार ने हत्या की सूचना एसओ धम्मौर अजय प्रताप सिंह को दी।

एएसपी सूर्यकांत त्रिपाठी, सीओ सिटी श्यामदेव, एसओ आदि फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूना लिया है। एसओ धम्मौर के मुताबिक मंगलवार भोर में युवती की हत्या किए जाने की आशंका है।

युवती को सरपत पर रखकर फूंकने का भी हत्यारों का इरादा था, लेकिन शायद सुबह हो जाने की वजह से वे ऐसा नहीं कर सके। युवती के बारे में जानकारी करने के लिए आसपास के थानों में सूचना भेजी गई है। युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं, इस संबंध में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Spotlight

Most Read

Dehradun

देहरादून के नामी पेट्रोलपंप मालिक ने बेटे संग नौकरानी से किया रेप, कोर्ट में किया सरेंडर

देहरादून के एक नामी पेट्रोलपंप मालिक ने अपने बेटे के साथ नौकरानी को हवस का शिकार बना लिया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

अलीगढ़ : यूपी के शिक्षा राज्यमंत्री के इलाके में ‘छापी’ जा रहीं बोर्ड की कॉपियां!

अलीगढ़ के अतरौली से सामूहिक नकल का मामला सामने आया है और खास बात ये कि अलीगढ़ का अतरौली यूपी के शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह का क्षेत्र है। नकल कराते 58 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen