लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   chief minister yogi adityanath orders to officers to strict action in triple murder case of prayagraj

प्रयागराज हत्याकांड पर सीएम योगी नाराज, अधिकारियों को दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

अमर उजाला नेटवर्क, लखनऊ Published by: शाहरुख खान Updated Thu, 07 May 2020 11:43 AM IST
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज के मांडा इलाके में हुए सामूहिक हत्याकांड पर नाराजगी जताई है। बुधवार देर रात हुए इस हत्याकांड की घटना पर संज्ञान लेते हुए सीएम ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। 


सीएम योगी ने कहा है कि जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक पुलिस अधिकारी मौके पर जाएं और घटना की विस्तृत जांच करें। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। 


आपको बता दें कि प्रयागराज जिले  मांडा थाना इलाके के आंधी गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों को हत्यारों ने मौत की नींद सुला दिया। मृतकों में दंपती और उनकी 16 वर्षीय बेटी शामिल है। 

जानकारी के अनुसार, मृतक नंदलाल यादव गांव के बाहर खेत में मकान बनाकर परिवार के साथ रहता था। हालांकि गांव में एक पुराना मकान भी है जिसमें परिवार के बाकी सदस्य रहते हैं। 

बुधवार की रात नंदलाल पुत्र जोखू (50) खेत पर रखवाली करने चला गया। जबकि  उसकी 45 वर्षीय पत्नी छबीला देवी घर के बाहर दरवाजे पर सो गई, वहीं 16 वर्षीय पुत्री राज दुलारी घर के अंदर सो रही थी। 

रात में हत्यारों ने धारदार हथियार से तीनों की गला रेतकर हत्या कर दी। युवती से  दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त मिले हैं। मृतक दंपती के दो बेटे और चार बेटियां हैं मारी गई बेटी सबसे छोटी थी। 
 
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00