लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Maharashtra Cabinet Expansion Live: शिंदे कैबिनेट में शामिल हुए 18 मंत्री, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Tue, 09 Aug 2022 03:11 PM IST
Maharashtra Cabinet Expansion Live Updates Ek Nath Shinde Devendra Fadnavis News in Hindi
राजभवन में 18 मंत्रियों ने ली शपथ - फोटो : ANI
विज्ञापन

खास बातें

 Maharashtra Cabinet Expansion Live News in Hindi: महाराष्ट्र सरकार की एकनाथ शिंदे कैबिनेट का आज विस्तार हो गया। कैबिनेट में 18 मंत्रियों को शामिल किया गया है। इसमें शिंदे गुट व भाजपा खेमे से नौ-नौ मंत्रियों को राज्यपाल ने शपथ दिलाई। 
विज्ञापन

लाइव अपडेट

03:10 PM, 09-Aug-2022

पीएम मोदी ने दी बधाई

महाराष्ट्र की नई कैबिनेट को प्रधानमंत्री मोदी ने बधाई दी। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी लोगों को बधाई। यह टीम प्रशासनिक अनुभव और सुशासन देने के जुनून का एक बड़ा मिश्रण है। राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं।
03:02 PM, 09-Aug-2022

सुप्रिया सुले ने शिंदे सरकार पर बोला हमला

सांसद सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र कैबिनेट में एक भी महिला को शामिल न किए जाने पर एकनाथ शिंदे सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, महिलाओं को आरक्षण देने वाला महाराष्ट्र देश का पहला राज्य था। दुर्भाग्य की बात है कि राज्य मंत्रिमंडल में 18 मंत्रियों में एक भी महिला को शामिल नहीं किया गया है। देश में 50% आबादी महिलाओं की है, लेकिन इस कैबिनेट में उनका प्रतिनिधित्व नहीं है। यह भाजपा की मानसिकता को दर्शाता है। 
11:40 AM, 09-Aug-2022

शिंदे कैबिनेट में शामिल हुए 18 मंत्री

महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे कैबिनेट में आज 18 नए मंत्री शामिल हो गए। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राजभवन में सभी मंत्रियों को शपथ दिलाई। 
11:21 AM, 09-Aug-2022
महाराष्ट्र सरकार की एकनाथ शिंदे मंत्रिमंडल में 18 नए मंत्री शामिल होंगे। राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी सभी नए मंत्रियों को शपथ ग्रहण करा रहे हैं।  
11:10 AM, 09-Aug-2022

शिंदे और फडणवीस पहुंचे राजभवन 

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस राजभवन पहुंच चुके हैं। उनके साथ अन्य साथी विधायक भी हैं। इसके अलावा विपक्ष के नेता अजीत पवार भी राजभवन पहुंचे हैं। थोड़ी ही देर में नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा।