लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

MCD Election 2022 Live: नड्डा बोले- ताहिर दंगे में तो जैन भ्रष्टाचार में बंद, खुद को बताते हैं 'कट्टर ईमानदार'

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: दुष्यंत शर्मा Updated Sun, 27 Nov 2022 03:17 PM IST
MCD Election 2022 Live Updates Voting Counting Result Date Party Manifesto Ward Wise Candidate News in Hindi
एमसीडी इलेक्शन 2022 - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

खास बातें

Delhi MCD Chunav 2022 Live News in Hindi:  प्रचार अभियान खत्म होने से पहले का यह आखिरी रविवार है इसलिए भाजपा नेताओं की जंबो साइज फौज आज दिल्ली की सड़कों पर होगी और साथ में होंगे एक लाख कार्यकर्ता। 
विज्ञापन

लाइव अपडेट

03:17 PM, 27-Nov-2022

नड्डा बोले- 'आप' ने तिहाड़ में मसाज सेंटर खुलवा दिया

जेपी नड्डा ने कहा कि  आम आदमी पार्टी ने तिहाड़ में मसाज सेंटर खुलवा दिया। आज देश आगे बढ़ रहा है लेकिन दिल्ली विकास से वंचित रह रही है। इसका मूल कारण है आम आदमी पार्टी की सरकार। AAP के असहयोग के बावजूद हमने MCD के 13 हजार कर्मचारियों को नियमित करने का कार्य किया।
02:29 PM, 27-Nov-2022

नड्डा का 'आप' सरकार पर हमला

नड्डा ने कहा कि 'आप' का ताहिर दंगे करवाने के लिए जेल में है, सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है और ये खुद को 'कट्टर ईमानदार' बताते हैं। ये दिल्ली में शिक्षा को इस स्तर पर ले गए कि 'रेपिस्ट' को 'थेरेपिस्ट' बता रहे हैं।
02:15 PM, 27-Nov-2022

नड्डा ने किया जनसंपर्क

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को एमसीडी चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में केशव पुरम में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा MCD में किए जनसेवा व विकास कार्यों के प्रति लोगों में पूर्ण विश्वास देखने को मिला। यह उत्साह साफ दर्शाता है कि जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देने का मन बना लिया है।
विज्ञापन
09:57 AM, 27-Nov-2022

भाजपा ने किया हमला

रविवार को सत्येंद्र जैन की सेल का नया वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा ''आप का दरबार के बाद अब तिहाड़ में रूम सर्विस। तिहाड़ में टीवी, मिनिरल वाटर, फल, मेवे, नवाबी खाना मिलने के साथ-साथ जेल अधीक्षक खुद मिलने पहुंच रहे। बच्ची से दुकर्म करने वाले से मालिश कराने वाले सत्येंद्र जै को 8-10 लोग हाउस कीपिंग और वीआईपी सर्विस उपलब्ध करा रहे हैं।''
09:15 AM, 27-Nov-2022

सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन की सेल का एक और वीडियो रविवार को वायरल हो गया। वीडियो में जेल कर्मी सत्येंद्र जैन की सेल की साफ-सफाई करते दिख रहे हैं। सत्येंद्र जैन के वीडियो जारी होने के बाद भाजपा दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर फिर से हमलावर हो गई है।
08:05 AM, 27-Nov-2022

खट्टर बोले- खुद को दिल्ली का मालिक समझते हैं केजरीवाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एमसीडी चुनाव के संबंध में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद को दिल्ली का मालिक समझते हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को देश का सेवक समझते हैं।
विज्ञापन
07:17 AM, 27-Nov-2022

आज सड़कों पर उतरेंगे भाजपा के 100 नेता

एमसीडी चुनाव में प्रचार को धार देने के लिए भाजपा रविवार को 100 दिग्गज नेताओं और एक लाख कार्यकर्ताओं को उतार रही है। इसकी अगुवाई राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। इस दौरान सभी बूथों पर घर-घर जनसंपर्क अभियान किया जाएगा। पार्टी ने करीब एक करोड़ मतदाताओं तक पहुंचने की रणनीति बनाई है। 
06:18 AM, 27-Nov-2022

MCD Election 2022 Live: नड्डा बोले- ताहिर दंगे में तो जैन भ्रष्टाचार में बंद, खुद को बताते हैं 'कट्टर ईमानदार'

आज से दिल्ली नगर निगम का चुनाव प्रचार हाई-वोल्टेज दौर में प्रवेश कर जाएगा। अभियान खत्म होने से पहले का यह आखिरी रविवार है इसलिए भाजपा नेताओं की जंबो साइज फौज आज दिल्ली की सड़कों पर होगी और साथ में होंगे एक लाख कार्यकर्ता। अगले रविवार मतदान है। चुनाव प्रचार में भाजपा, कांग्रेस और आप जोर-शोर से लगी हैं। कांग्रेस बेशक, मैदान में है लेकिन मुकाबला भाजपा और आप में ही दिख रहा है।  
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00