लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Shraddha Murder Case: फूड डिलीवरी एप से हुआ अहम खुलासा, मई के बाद आफताब कम करने लगा था खाने का ऑर्डर

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Published by: शाहरुख खान Updated Tue, 29 Nov 2022 10:22 PM IST
Shraddha Murder Case Live Aftab Poonawalla Narco Polygraph Test Result News Updates in Hindi
आफताब पर हमला करने वाले हमलावर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

खास बातें

Shraddha Aftab Case Live News in Hindi: श्रद्धा हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी आफताब का एक दिसंबर को नार्को टेस्ट होगा। कोर्ट से दिल्ली पुलिस को इजाजत मिल गई है। यहां पढ़ें श्रद्धा हत्याकांड से जुड़ा हर अपडेट। 
विज्ञापन

लाइव अपडेट

08:47 PM, 29-Nov-2022

आफताब पर हमला करने वाले छह आरोपियों की पुलिस ने की पहचान

सोमवार की शाम आफताब पर हमला करने वाले आरोपियों में से पुलिस ने छह की पहचान कर ली है। कुलदीप ठाकुर (34) पुत्र धर्मपाल ठाकुर निवासी गांव धनकोट, गुरुग्राम और निगम गुज्जर (32) पुत्र धरम सिंह निवासी गांव मोहम्मदपुर झरसा गुरुग्राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नीलू गुर्जर निवासी मोहम्मदपुर झारसा, आकाश निवासी गांव नरसिंहपुर, गुरुग्राम, सोम्मे निवासी धन्नापुर गांव, सेक्टर 103 गुरुग्राम और पिंटू निवासी मोहम्मदपुर झरसा गुरुग्राम अभी फरार चल रहे हैं।
07:12 PM, 29-Nov-2022

पहलवान योगेश्वर दत्त ने श्रद्धा हत्याकांड मामले पर की टिप्पणी

अंतरराष्ट्रीय पहलवान और भाजपा नेता योगेश्वर दत्त ने श्रद्धा हत्याकांड मामले पर ट्वीट कर कहा कि ऐसी कट्टर और नीच मानसिकता रखने वाले हर हैवान को सरेआम फांसी देकर इनकी नूर के पास भेज देना चाहिए।
05:39 PM, 29-Nov-2022

पुलिस आयुक्त ने आफताब के हमलावरों से निपटने वाले पुलिसकर्मियों को किया पुरस्कृत

दिल्ली सीपी संजय अरोड़ा ने आफताब पर हुए हमले से निपटने वाले पुलिसकर्मियों में दो सब इंस्पेक्टर को 10,000 रुपये, तीन हेड कांस्टेबल को पांच-पांच हजार का पुरस्कार दिया। हमलावरों ने आरोपी आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर तलवार से हमला किया था।
विज्ञापन
05:27 PM, 29-Nov-2022

फूड एप से खुलासा, आफताब ने मई के बाद कम कर दिया था ऑर्डर

पुलिस ने आफताब की इंटरनेट हिस्ट्री के विवरण तक पहुंचने के लिए ईमेल, व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल, गूगल-पे, पेटीएम से भी संपर्क किया है। पेटीएम और फूड डिलीवरी एप जोमैटो के जवाब से पता चला है कि आफताब दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर कर रहा था। कुछ समय बाद खाने के ऑर्डर में केवल एक व्यक्ति के लिए खाने का ऑर्डर दिया जा रहा था। पुलिस ने डेटिंग ऐप से डिटेल मांगी है, जहां तीन साल पहले आफताब और श्रद्धा मिले थे।
05:18 PM, 29-Nov-2022

आफताब पर हमले के दौरान तैनात पुलिसकर्मियों से मिले पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा

सोमवार की शाम आफताब पर हुए हमले के दौरान तैनात पुलिसकर्मियों से आज दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा मिले। उन्होंने पुलिसकर्मियों को बहादुरी के लिए शबाशी दी और उनके कार्य की सराहना की। हमले के दौरान पुलिसकर्मियों ने आरोपी को बचाया था।
05:07 PM, 29-Nov-2022

पुलिस ने बरामद किए कुछ कपड़े, अनुमान हत्या वाले दिन दोनों ने थे पहने

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ कपड़े बरामद किए गए हैं और यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ये वही कपड़े हैं जो हत्या के दिन श्रद्धा और आफताब ने पहने थे, सूत्रों ने कहा कि इन कपड़ों को फॉरेंसिक विश्लेषण के लिए भेजा जाएगा।
विज्ञापन
04:44 PM, 29-Nov-2022

आफताब का होगा नार्को टेस्ट, कोर्ट ने दी अनुमति

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को नार्को टेस्ट के लिए रोहिणी स्थित एफएसएल में पेश करने की याचिका को दिल्ली की एक कोर्ट ने मंगलवार को अनुमति प्रदान कर दी। आफताब अभी न्यायिक हिरासत में है।

सूत्रों ने बताया कि इसके लिए एक दिसंबर को अंबेडकर हॉस्पिटल में उसका प्री-टेस्ट स्वास्थ्य निरीक्षण होगा। कोर्ट ने पांच दिसंबर को भी उसे तिहाड़ जेल से एफएसएल ले जाने की अनुमति प्रदान कर दी।
03:58 PM, 29-Nov-2022

पूरा हुआ पॉलीग्राफ टेस्ट

एफएसएल के सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने बताया कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज पूरा हो गया। यह पिछले सप्ताह शुरू हुआ था। हम इस केस को प्राथमिकता पर देख रहे हैं और इसकी रिपोर्ट जल्द दी जाएगी।
03:23 PM, 29-Nov-2022

आफताब की इंटरनेट सर्चिंग संदिग्ध

उधर, श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब की इंटरनेट सर्चिंग संदिग्ध है। उसने संदिग्ध सर्चिंग की है, क्या सर्च किया ये अभी वेरिफाई कर रहे है? ज्यादातर सर्च आफताब ने इंटरनेट से डिलीट की हुई थी। दिल्ली पुलिस आफताब द्वारा डिलीट किए गए पॉइंट को तलाशने में जुटी है। दिल्ली पुलिस ने एक एसआईटी बनाई हुई है, सर्च अभी भी चल रही है। जंगल और हर उस जगह जहां रिकवरी के कोई चांस हो। 
02:14 PM, 29-Nov-2022

महिला ने व्यक्ति की मंच पर चप्पल से की पिटाई

दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम 'बेटी बचाओ महापंचायत' के दौरान एक महिला ने एक व्यक्ति की मंच पर चप्पल से पिटाई की।
 
02:01 PM, 29-Nov-2022

पूछताछ में शामिल होने तक आफताब के फ्रीज में बॉडी के कुछ टुकड़े थे

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा की मिसिंग कंप्लेंट मुम्बई में दर्ज होने के बाद जब वो मुम्बई पुलिस की पूछताछ में शामिल होने जा रहा था, तब भी आफताब के फ्रीज में बॉडी के कुछ टुकड़े थे। सूत्रों के मुताबिक, अब तक 13 हड्डियां बरामद हुई हैं। जो जंगल के आसपास के इलाके से मिली हैं। 
01:41 PM, 29-Nov-2022

हर हाल में आफताब को छोड़ना चाहती थी श्रद्धा

श्रद्धा हत्याकांड में रोजाना एक के बाद एक खुलासा हो रहा है। श्रद्धा हर हाल में आफताब को छोड़ना चाहती थी। 3-4 मई को दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था, लेकिन आफताब को ये नागवार गुजर रहा था। इससे खफा होकर उसने हत्या की थी। दरअसल, आरोपी आफताब की मारपीट और रवैये से परेशान आ गई थी। श्रद्धा उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी।
12:33 PM, 29-Nov-2022

एक दिसंबर को होगा आफताब का नार्को टेस्ट

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का एक दिसंबर को नार्को टेस्ट होगा। दिल्ली पुलिस को कोर्ट से इजाजत मिल गई है। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से एक दिसंबर को कराने की एप्लीकेशन लगाई थी। अभी तक नार्को टेस्ट के लिए पांच दिसंबर को करने की डेट फाइनल थी।
11:53 AM, 29-Nov-2022

श्रद्धा हत्या के आरोपी आफताब पर हमला मामला 

दिल्ली के प्रशांत विहार थाना पुलिस ने श्रद्धा हत्या के आरोपी आफताब पर हमला करने वाले दोनों आरोपी निगम गुर्जर और कुलदीप यादव को रात में ही कोर्ट में पेश किया। उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए रोहिणी कोर्ट में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के यहां पेश किया गया । उसके बाद उन्हें रात को ही तिहाड़ जेल भेज दिया गया । पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश के लिए गुरुग्राम और दिल्ली में दबिश दे रही है। मंगलवार सुबह तक तीनों आरोपियों का सुराग हाथ नहीं लगा था।
11:14 AM, 29-Nov-2022

भाजपा नेता का ट्वीट, 'जिहादी आतंकी  घटना'

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफ़ताब के पॉलीग्राफ टेस्ट में खुलासे पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा लिखा कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कहा कि श्रद्धा की हत्या करने के कारण उसे जन्नत मिलेगी। इसका मतलब साफ़ है कि श्रद्धा की हत्या एक जिहादी आतंकी  घटना है
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00