विज्ञापन

Kiss day 13th feb

Kiss Day

किस डे 2018

'यू हैव टू किस ए लॉट ऑफ फ्रॉग्स टू फाइंड योर प्रिंस चार्मिंग'

अंग्रेजी की यह कहावत तो सुनी होगी आपने। इसका मतलब है, अपने सपनों के राजकुमार (या राजकुमारी) से मिलने से पहले आपको कई मेंढकों को किस करना पड़ेगा !!!

शायद यही वजह है कि वैलेंटाइन वीक में 'किस डे' सेलिब्रेट करने का रिवाज है। इसे हर साल 13 फरवरी को मनाते हैं। विशेषज्ञों के मुताबिक जब हम किसी को किस करते हैं तो शरीर में ऑक्सिटोसिन का लेवल बढ़ जाता है। ऑक्सिटोसिन को लव हार्मोन भी कहते हैं। इसलिए लव कपल्स एक दूसरे को किस करते हैं। प्यार जाहिर करने का यह सबसे रोमांटिक तरीका है।

हैप्पी किस डे!!!

Share your Valentine Story

आज का मुद्दा
View more polls

किस डे स्पेशल

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree