आपका शहर Close
Home ›   Kavya ›   Halchal ›   kavya cafe on 25 july 2020 register now
kavya cafe on 25 july 2020 register now

हलचल

25 जुलाई को होने जा रहा है अगला काव्य कैफ़े, आप भी बन सकते हैं हिस्सा

अमर उजाला काव्य डेस्क, नई दिल्ली

4316 Views
अमर उजाला काव्य निरंतर अपने विभिन्न सेक्शन में शायरों, कवियों व उनके जीवन से जुड़े पहलुओं से आपको परिचित करवाता है। इरशाद, मैं इनका मुरीद, मुड़ मुड़ के देखता हूं और मेरे अज़ीज़ फ़िल्मी नग़मे को आप लगातार पढ़ते रहते हैं। लेकिन साथ ही हमारी कोशिश यह भी है कि नए कवियों के हुनर को भी लोगों तक पहुंचाना चाहिए। अमर उजाला काव्य के साथ युवा प्रतिभाओं को मौका मिलता रहे और वे अपनी पहचान बना पाएं, ऐसा हमारा प्रयास है। 'काव्य कैफ़े' ऐसे ही एक प्रयास का महत्वपूर्ण हिस्सा है।

'काव्य-कैफ़े' एक ऐसा मंच जहां नए रचनाकार हमसे जुड़ सकें और वीडियो के माध्यम से हज़ारों-लाखों लोगों तक अपनी कलम की आवाज़ को पहुंचा सकें। पहले यह हर दूसरे शनिवार अमर उजाला के दफ़्तर में आयोजित होता था लेकिन मौजूदा समय को देखते हुए इसे डिजिटल ही फेसबुक व यू-ट्यूब के माध्यम से प्रसारित किया गया है। 

इसका अगला एपिसोड 25 जुलाई 2020 को शाम 7 बजे से प्रसारित होगा। इसके लिए आपको रजिस्टर करना होगा (https://www.amarujala.com/kavya-cafe-event?kavya_banner), इसके बाद amarujala[email protected] पर अपनी स्वरचित कविता का ऑडियो/वीडियो भेज दें। चयनित कवियों से हमारी टीम द्वारा संपर्क किया जाएगा। सभी प्रतिभागी ज़ूम एप के द्वारा कार्यक्रम से जुड़ेंगे। आपको 5 मिनट का समय दिया जाएगा, कार्यक्रम समाप्त होने के बाद काव्य-पाठ के क्लिप भी आपके साथ साथ साझा होंगे।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य आपके शब्दों को मंच देने के साथ-साथ साहित्य का आदान-प्रदान भी है। जल्द से फ़ॉर्म भरें और जुड़ें लाखों सुनने-पढ़ने वालों से। 
सर्वाधिक पढ़े गए
Top
Your Story has been saved!