आपका शहर Close
Kavya Kavya
Hindi News ›   Kavya ›   Book Review ›   himanshu singh book naam hi coffee hai is a good story book for fiction lovers
नाम ही कॉफी है

इस हफ्ते की किताब

इश्क की चाॅकलेटी गर्माहट: नाम ही काॅफी है

अभिनव चौहान, काव्य डेस्क

231 Views
एफएम पर उस लड़के की आवाजें सुनकर उस लड़की को उससे मुहब्बत हो गई थी। उसके बारे में उसने क्या क्या सपने नहीं देख लिए। क्या उस लड़के तक पहुंचने की कोशिश रंग लाएगी ?

वैलेंटाइन डे के मौके पर आप अगर किसी से दूर हैं और उसे अपने एहसासों के नजदीक लाना चाहते हैं, लेकिन कहने से घबराते हैं तो बेझिझक अपनी बात पहुंचाने का जरिया बना सकते हैं इस किताब को। अब तक रेडियो लेखन में सक्रिय रहे लेखक हिमांशु सिंह अपनी पहली किताब के साथ उनके पढ़ने वालों के बीच हैं, इश्क की एक चाॅकलेटी गर्माहट लेकर, जिसका नाम ही काॅफी है, जनाब काफी नहीं, काॅफी है... नाम ही काॅफी है। 

जगरनाॅट पब्लिकेशन की ओर से उसकी डिजीटल बुक सीरिज का हिस्सा हैं हिमांशु सिंह। नाम ही काॅफी है के जरिए पाठकों के बीच आए लेखक ने किताब में प्यार, एहसास, जिंदगी, दिल्ली, फेसबुक, ताजमहल, आगरा, हम-आप और एक फ्लिंग को जीने की कोशिश की है। मुश्किल है उस तरह से सोच पाना जिस तरह से सब सोच रहे हैं। आप कहेंगे जब सब सोच रहे हैं तो क्या मुश्किल ? मुश्किल है, सब की सोच को सबकी सोच के मुताबिक बना देना। लेखक ने ये बखूबी किया है। आपको किताब की कहानियां वही लगेंगी जो आपके इर्द-गिर्द रहीं हैं, या आपके खुद के साथ घटी हैं। इस तरह से कहानियों को बांधा गया है कि आप पूरी पढ़े बिना नहीं छोड़ेंगे। 
  आगे पढ़ें

सर्वाधिक पढ़े गए
Top

Other Properties:

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Your Story has been saved!