लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu ›   Teacher rajni bala murder case Raid at residence of accused

Rajni Bala: शिक्षिका रजनी बाला हत्याकांड के आरोपियों के आवास पर छापा

अमर उजाला नेटवर्क, जम्मू Published by: kumar गुलशन कुमार Updated Tue, 04 Oct 2022 09:55 AM IST
सार

शिक्षिका रजनीबाला की आतंकियों ने इस वर्ष 31 मई को गोली मार कर हत्या कर दी थी। शिक्षिका रजनी सांबा जिले के नानके चक की रहने वाली थीं और पिछले करीब पंद्रह सालों से कश्मीर संभाग में कार्यरत थीं।

शिक्षिका रजनी बाला (फाइल फोटो)
शिक्षिका रजनी बाला (फाइल फोटो) - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईयू) ने सोमवार को शिक्षिका रजनी बाला की हत्या से जुड़े मामले में बुमरथ में दो आरोपियों के घर पर छापा मारा। तलाशी के दौरान टीम ने बैंक खातों, डिजिटल उपकरणों सहित महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्र की। फिलहाल दोनों आरोपी कोटभलवाल जेल में हैं।



सूत्रों ने बताया कि एसआईयू ने जिले के गोपालपुरा इलाके में शिक्षिका रजनी बाला की हत्या के मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर यह कार्रवाई की। जांच टीम जेल में बंद आरोपियों की आतंकी अपराधों में उनकी संलिप्तता के अधिक सबूत एकत्र करने के लिए गई थी। इस तरह की कार्रवाई विभिन्न भूमिगत कार्यकर्ताओं और आतंकवाद के समर्थकों की पहचान करके जिले में आतंकी पारिस्थितिकी तंत्र को खत्म करने के उद्देश्य से खोज की जाती है।


मालूम हो कि शिक्षिका रजनीबाला की आतंकियों ने इस वर्ष 31 मई को गोली मार कर हत्या कर दी थी। शिक्षिका रजनी सांबा जिले के नानके चक की रहने वाली थीं और पिछले करीब पंद्रह सालों से कश्मीर संभाग में कार्यरत थीं। उनके पति राजकु मार भी शिक्षक हैं और कश्मीर संभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00