लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu News ›   Srinagar police said Outside laborers should not roam in valley at night house owners install CCTV

श्रीनगर पुलिस: घाटी में रात को न घूमें बाहरी मजदूर, CCTV लगवाएं किराये पर घर देने वाले मालिक

अमर उजाला नेटवर्क, श्रीनगर Published by: जम्मू और कश्मीर ब्यूरो Updated Sun, 27 Nov 2022 02:25 PM IST
सार

एसएसपी ने कहा कि बाहरी मजदूरों को केवल संवेदनशील इलाकों में रात में न घूमने की सलाह दी गई है और मकान मालिकों को किराये पर घर देते वक्त यहां सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए कहा गया है। 

Srinagar LaL Chowk
Srinagar LaL Chowk - फोटो : बासित जरगर
विज्ञापन

विस्तार

कश्मीर घाटी विशेषकर श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अन्य राज्यों से आए मजदूरों को संवेदनशील इलाकों में रात को न घूमने के निर्देश जारी किए हैं। साथ ही साथ किराए पर इन मजदूरों को ठहराने वाले मकान मालिकों को भी सीसीटीवी कैमरे लगवाने के फरमान जारी किए हैं।



श्रीनगर के एसएसपी राकेश बलवाल ने कहा कि अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि पुलिस की ओर से श्रीनगर के कई इलाकों में रहने वाले बाहरी मजदूरों को पुलिस थानों से बुलाया जा रहा है और उन्हें एक दिसंबर से पहले घाटी छोड़ने को कहा जा रहा है। ये सभी बातें बेबुनियाद और झूठी हैं।


एसएसपी ने कहा, बाहरी मजदूरों को केवल संवेदनशील इलाकों में रात में न घूमने की सलाह दी गई है और मकान मालिकों को किराये पर घर देते वक्त यहां सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए कहा गया है। एसएसपी ने कहा कि उनकी सुरक्षा के लिए ये कदम उठाए जा रहे हैं। कहा है अक्सर सर्दी का मौसम शुरू होते ही कुछ मजदूर अपने राज्यों को लौटते हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00