विज्ञापन
विज्ञापन

जेके बैंक के गार्ड से चली गोली, दो महिलाएं घायल

ब्यूरो, अमर उजाला/जम्मू Updated Mon, 27 Jun 2016 06:01 PM IST
accidental fire in jk bank in jammu
ख़बर सुनें
सतवारी के जेके बैंक में सोमवार को सिक्योरिटी गार्ड की गन से गोली चलने से दहशत फैल गई। सिक्योरिटी गार्ड की गन से लापरवाही से निकली गोली जमीन पर लगी। इससे जो छर्रे निकले, उससे बैंक में मौजूद तीन लोग घायल हो गए। इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। संयोग से गोली किसी को सीधी नहीं लगी, नहीं तो जान जा सकती थी। पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड को पकड़ कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घायलों को मामूली चोटें आने के चलते अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। 
विज्ञापन
सुबह करीब 11 बजे यह हादसा हुआ। तब बैंक में काफी लोग मौजूद थे। रविवार की छुट्टी होने के बाद सोमवार को बैंक में काफी लोग अपने खातों के सिलसिले में पहुंचे थे। तभी सिक्योरिटी गार्ड बचन सिंह निवासी बनतालाब की 12 बोर की गन जिसका मुंह जमीन की तरफ था, से अचानक फायर निकला। फायर निकलते ही अफरातफरी मच गई।

लोग आनन-फानन में भागने लगे। जमीन पर फायर चलने के बाद इसके छर्रों से दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हो गए। इनके पांव और टांगों पर चोटें आईं। घायलों में नानक नगर की रहने वाली दलबीर कौर, नई बस्ती का कासिब और दोमाना की सुषमा शामिल है।

पुलिस ने इस मामले को लेकर सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गन जब्त कर ली है। उस पर लापरवाही का केस दर्ज किया गया है। हादसे के वक्त तो एक मिनट के लिए सबने सोच लिया कि कोई आतंकी हमला हो गया, हालांकि कुछ ही देर के बाद यह दुविधा दूर हो गई। 
विज्ञापन

Recommended

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स
safalta

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019
Astrology Services

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Jammu

चौथे दिन जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर यातायात बहाल, मुगल रोड सातवें दिन भी बंद, फिर बर्फबारी के आसार

जम्मू-कश्मीर के रामबन में डिगडोल क्षेत्र में मलबे को हटाने के साथ ही चौथे दिन मंगलवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बहाल कर दिया गया। पिछले तीन दिनों से हाईवे के विभिन्न हिस्सों में फंसे हजारों वाहनों को निकाला गया।

12 नवंबर 2019

विज्ञापन

महाराष्ट्र में लगा राष्ट्रपति शासन, कांग्रेस-एनसीपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लग गया है। राष्ट्रपति शासन लगने के बाद कांग्रेस-एनसीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

12 नवंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election