जानें किस वजह से आतंकियों ने ली जान इस शख्स कि जान, वीडियो वायरल

अमृतपाल सिंह बाली,अमर उजाला/श्रीनगर Updated Tue, 19 Sep 2017 09:26 PM IST
a man video goes to viral on social media in jammu kashmir
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कश्मीर घाटी में सोशल मीडिया पर सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ। माना जा रहा है कि वीडियो मेें जो शख्स दिख रहा है आतंकियों ने उसे मुखबिरी करने के आरोप में अगवा किया था, जिसके बाद उसका कत्ल कर दिया। वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस महानिदेशक ने कहा कि इस मामले में जांच की जारी है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि क्या सही है।
विज्ञापन


करीब 1 मिनट 40 सेकंड के वायरल इस वीडियो में आतंकी एक शख्स से पूछताछ करते सुनाई दे रहे हैं। आतंकी उस पर बंदूक तानकर यह पूछ रहे हैं कि उसने सुरक्षा एजेंसियों के लिए मुखबिरी की है या नहीं। सामने बैठा शख्स इस बात को कबूल करता दिखाई दे रहा है।


वह आतंकियों से कहता सुनाई दे रहा है कि उसे कुछ स्थानीय लोगों ने मुखबिरी करने के लिए मजबूर किया था। उन्होंने उसे धमकी दी थी, लेकिन उसने गलती से ऐसा किया है। वह भविष्य में दोबारा ऐसा नहीं करेगा।
 

मुखबिरी के शक में आतंकियों ने ली जान

बंदूक कि नोंक पर बनाया विडियों
बंदूक कि नोंक पर बनाया विडियों - फोटो : demo pics
यह शख्स वीडियो की शुरुआत में अपनी पहचान इश्तियाक अहमद वागे बता रहा है। वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो 7 अगस्त को पुलिस ने दक्षिणी कश्मीर के शोपियां से करीब 25 साल के युवक का खून में लथपथ एक शव बरामद किया था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। उसके बाद से इस मामले में तफ्तीश जारी है। अब इस वीडियो के सोमवार को वायरल होने के बाद यह बात समझ में आ रही है कि उन्हीं आतंकियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया होगा, जिन आतंकियों ने उसका यह वीडियो बनाया था।

वही पुलिस ने कहा कि वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है, फिलहाल इस मामले में तफ्तीश की जा रही है। अभी इस मामले पर कुछ भी बोलना जल्दबाजी होगी। जब जांच पूरी होगी, उसके बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा- डा. एसपी वैद, डीजीपी, जम्मू-कश्मीर पुलिस
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00