चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात

Jammu Updated Sat, 25 Jan 2014 05:50 AM IST
जम्मू। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर शुक्रवार को शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए। चौक-चौराहों के अलावा गलियों, स्कूल-कालेज के बाहर भी पुलिस पैनी नजर रखे हुए है। मंदिर, गुरुद्वारों के अलावा मेन सड़क को जोड़ते प्रवेश द्वारों पर भी पुलिस के जवान चौकस हैं। वहीं, मुख्य समारोह स्थल एमए स्टेडियम में गणतंत्र दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल होने के कारण दोपहर दो बजे तक एसआरटीसी व स्कूलों की बसें मार्ग पर खड़ी रहीं। इससे आवाजाही प्रभावित हुई। जानकारी होते ही ट्रैफिक पुलिस जाम हटाने में जुट गई। साइंस कालेज के बाहर भी जाम खुलवाने के लिए ट्रैफिक कर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी। वहीं, ज्यूल चौक और आसपास सुरक्षा बलों की गाड़ियां तथा जवानों को गश्त करते देखा गया।
गणतंत्र दिवस को मात्र एक दिन बचा है। इसके चलते डिवीजनल कमिश्नर शांतमनु और डिप्टी कमिश्नर अजीत कुमार साहू और पुलिस के आला अधिकारियों ने फुल ड्रेस देखी। आयोजन में राज्यपाल एनएन वोहरा शिरकत करेंगे। शुक्रवार को एमए स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल थी। आयोजन के दिन की तर्ज पर ही तमाम कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। सुरक्षा के लिहाज से बीसी रोड को सुबह के समय खाली करवा दिया गया। साथ ही पेट्रोल पंप के साथ की पार्किंग खाली करवा दी गई। गुम्मट की ओर से पार्किंग खाली करवा दी गई। इंदिरा चौक पर वाहन खड़े नहीं होने दिए गए हैं। बीसी रोड से होते हुए केसी चौक से मेटाडोर या अन्य बड़े वाहनों के टर्न न लेने के लिए टायर लगाकर रास्ता बंद कर दिया गया। शहर के चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात हैं। विक्रम चौक, तवी पुल, मसजिद के पास, डोगरा चौक, कनाल रोड, बीसी रोड, बस स्टैंड, गुम्मट, सचिवालय की बैक साइड सहित अन्य कई जगह पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। बस स्टैंड के प्लेटफार्म को भी खाली करवाया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls