नेकां, कांग्रेस पर बरसी भाजपा

Jammu Updated Wed, 22 Jan 2014 05:49 AM IST
कठुआ। भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन भाजपा के प्रदेश नेताओं ने गठबंधन सरकार पर जमकर प्रहार किए। प्रदेश अध्यक्ष जुगल किशोर सहित कार्यकारिणी के सदस्यों ने भी कांग्रेस और नेकां पर राज्य का बंटाधार करने का आरोप लगाया। साथ ही ललकार रैली की सफलता के बाद से दोनों पार्टियों की कार्यशैली में बदलाव को भाजपा की ही देन बताया।
जुगल किशोर ने कहा कि ललकार रैली के बाद से दोनों पार्टियों ने काम करने के तरीकों में बदलाव किया है। इससे साफ है कि राज्य में भाजपा को मजबूती मिली है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने राज्य के तीनों खित्तों के साथ भेदभाव किया है। जम्मू के लोगों को कश्मीर के खिलाफ और कश्मीर के लोगों को जम्मू के खिलाफ भड़काया। वहीं, लद्दाख वालों को उनके हितों से दूर रखा। जिस प्रकार से देश में नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। वैसे ही राज्य में लोगों को रुझान भाजपा की ओर बढ़ा है। जनता इस बार के चुनावों में भाजपा को एक नई शक्ति के रूप में राज्य में स्थापित करेगी। पंचायती राज पर बोलते हुए पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों ने कहा कि दो साल बीत जाने के बाद भी सरपंचों को अधिकार नहीं मिल पाए। 73वें और 74वें संशोधन को राज्य सरकार लागू नहीं कर पा रही है। इससे साफ है कि सरकार जनता के लिए नहीं, अपने स्वार्थ के लिए सत्ता पर काबिज रहना चाहती है। बैठक में विधायक दल के नेता अशोक खजूरिया सहित विधायक, जिला इकाई के नेता और तमाम कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपने आज तक नहीं देखा होगा ऐसा डांस! चौंक जाएंगे देखकर

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कई चीजें वायरल होते हुए मिल जाती हैं लेकिन फिर भी कई चीजें ऐसी होती हैं जो वायरल तो हो रही हैं लेकिन आप तक नहीं पहुंच पातीं।

24 जनवरी 2018