संत को जम्मू छोड़ देने की धमकी

Jammu Updated Tue, 21 Jan 2014 05:49 AM IST
दोमाना। छोटे संत नाम से प्रसिद्ध संत साहिल महाराज को धमकी भरा एक कागज मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। संत ने कानाचक्क पुलिस को इसकी सूचना दे है। साहिल महाराज को क्षेत्र में भागवत सप्ताह बंद करने की धमकी देते हुए कहा गया है, ‘या जम्मू छोड़ दो, वरना पर कतर दिए जाएंगे।’ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कागज को अपने कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है। एसपी रूरल मोहनलाल कैथ ने बताया कि संत साहिल को पुलिस को ओर से पहले ही सुरक्षा दी गई है। मामले की जानकारी देते हुए संत साहिल महाराज ने बताया कि वे इन दिनों ब्लाक मढ़ के जसवां में भागवत सप्ताह करवा रहे हैं। इसका आयोजन गांव वालों ने किया है। उन्होंने बताया कि रविवार को भी उन्होंने श्रद्घालुओं को प्रवचन दिए। जिस घर में वे ठहरे हैं, उसके गेट पर कोई धमकी भरा कागज छोड़ गया। इसमें साहिल महाराज को क्षेत्र में भागवत सप्ताह बंद करने की धमकी देते हुए कहा गया है, ‘या जम्मू छोड़ दो, वरना पर कतर दिए जाएंगे।’ साहिल महाराज ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। कानाचक्क पुलिस ने मौके पर जाकर कागज को अपने कब्जे में ले लिया। एसपी रूरल मोहनलाल कैथ ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच का आश्वासन दिया है। इस मामले पर क्षेत्र के लोगों में रोष है। लोगों ने पुलिस से साहिल महाराज को धमकी देने वाले की शिनाख्त कर सख्त सजा देने की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपने आज तक नहीं देखा होगा ऐसा डांस! चौंक जाएंगे देखकर

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कई चीजें वायरल होते हुए मिल जाती हैं लेकिन फिर भी कई चीजें ऐसी होती हैं जो वायरल तो हो रही हैं लेकिन आप तक नहीं पहुंच पातीं।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls