एमए स्टेडियम सीज, सुरक्षा हुई कड़ी

Jammu Updated Mon, 20 Jan 2014 05:49 AM IST
जम्मू (ब्यूरो)। गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह के लिए एमए स्टेडियम को पूरी तरह से सीज कर दिया गया है। सुरक्षा कारणों से आउटडोर के बाद अब इंडोर में खेल गतिविधियां बंद कर दी गई हैं। यह व्यवस्था जनवरी के अंत तक लागू रहेगी। इस दौरान स्टेडियम में कोई खेल गतिविधियां नहीं हो सकेंगी। गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस ने नाकों को मुस्तैद कर दिया है। सीमा पर भी सुरक्षा गतिविधियां बढ़ा दी हैँ और संवेदनशील क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी है।
रेलवे स्टेशन की भी सुरक्षा को कड़ा कर दिया है और स्टेशन परिसर को लगातार खंगाला जा रहा है। तेल कंपनियों के डिपो के अलावा बाहरी क्षेत्र में ट्रैक को खंगाला गया। सुरक्षा समीक्षा करने के बाद सिक्योरिटी बढ़ा दी गई। अतिरिक्त जवानों को भी स्टेशन पर तैनात किया गया है। शहर में भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। एमए स्टेडियम के आसपास सुरक्षा घेरे को भी बढ़ाया गया है। गणतंत्र दिवस पर देशद्रोही और असामाजिक तत्वों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों मेें गश्त बढ़ा दी गई है। अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को शहर में तैनात किया गया है। एसएसपी जम्मू अतुल कुमार गोयल रात के समय स्वयं नाकों की जांच कर रहे हैं। पहली बार 15 जनवरी को आउटडोर स्टेडियम बंद किया गया, जबकि इसके पहले आउटडोर स्टेडियम को करीब एक महीने पहले ही बंद कर दिया जाता था। अब इंडोर भी सोमवार से पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा। जेके स्टेट स्पोर्ट्स काउंसिल के खेल अधिकारी राजन शर्मा के अनुसार गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में सुरक्षा की दृष्टि से स्टेडियम को बंद किया गया है, लेकिन जल्द ही खेल गतिविधियां बहाल कर दी जाएंगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls