फिर फंसे ट्रिपल राइडर और बिना हेलमेट वाले

Jammu Updated Mon, 20 Jan 2014 05:49 AM IST
जम्मू। यातायात सुरक्षा सप्ताह से शुरू सख्ती जारी रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने रविवार को नियमों को तोड़ने वालों पर कार्रवाई की। बिक्रम चौक पर लगाए गए विशेष नाका पर हेलमेट नहीं पहनने वाले दोपहिया सवारों के चालान काटे गए। ओवरलोड सवारी वाहनों पर भी सख्ती की गई। एसएसपी ट्रैफिक पवन परिहार ने शाम चार बजे विक्रम चौक पर नाका लगाया। कई गाड़ियों को रोक कर जांच की। इस दौरान कुछ वाहन चालकों से से ट्रैफिक कर्मियों की बहस भी हुई। इस दौरान ऐसा भी वाकया आया कि एक दोपहिया वाहन पर चार लोग सवार थे। पुलिस को देखकर उसने वापस मुड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन ट्रैफिक कर्मियों ने उसे पकड़ लिया और चालान काटा। वहीं, स्कूटी सवार युवती ने भी पुलिस से बहस की। इस पर महिला ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर चालान काटा। एसएसपी के अनुसार इतनी सख्ती के बावजूद लोगों में सुधार नहीं हो रहा है। लोगों को अपनी मानसिकता बदलनी होगी। उन्हें यातायात सुधार में सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि तमाम जागरूकता अभियान के बावजूद लोगों में बदलाव नहीं आ रहा है। रोजाना औसतन पांच सौ चालान काटे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब और सख्ती की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls