जमीन के विवाद में मारपीट, चार घायल

Jammu Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
जम्मू। नगरोटा थाना के अंतर्गत टांडा इलाके में पुराने जमीन विवाद में दो गुटों में हुई मारपीट में चार लोग जख्मी हो गए। घायलों को तत्काल जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उनकी हालत में सुधार है। नगरोटा पुलिस के अनुसार मामले में दोनों गुटों के ग्यारह लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है। जगती टांडा निवासी मोहम्मद इकबाल की शिकायत पर इलाके के ही अब्दुल रशीद, खुर्शीदा बीबी, अब्दुल शोकीर, मोहम्मद यूनुस, अब्दुल गनी, नजीर अहमद, मुश्ताक अहमद और खुर्शीद अली के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जबकि दूसरे पक्ष से अब्दुल रशीद की शिकायत पर मोहम्मद आजिम, मोहम्मद इकबाल और लियाकत अली पर केस दर्ज किया गया है। घायलों के भाई मोहम्मद शफीक के अनुसार बीस साल पहले उन्होंने हमलावरों से जमीन खरीदी थी। अब वे इससे मुकर रहे हैं। रविवार को हमलावर उनके घर आए। उस समय घर में महिलाएं थीं। उन्होंने उनसे मारपीट की। सोमवार को इस संबंध में वे थाने में शिकायत दर्ज करवाने गए थे। जब वे थाने से लौट रहे थे तो दूसरे गुट ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उनकी संख्या ज्यादा होने के कारण मोहम्मद फारूक (नगरोटा बाईपास), अब्दुल रौफ और मोहम्मद यूनुस (दोनों निवासी कोट भलवाल) और मोहम्मद अजराम (जगती नगरोटा) जख्मी हो गए। हमलावर घायलों को मौके पर छोड़ भाग खड़े हुए। इसके बाद घायलों को जीएमसी पहुंचाया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018